कई घंटों की मेहनत हुई सफल, एसडीआरएफ ने ढूंढ़ निकला महिला का शव

कई घंटों की मेहनत हुई सफल, एसडीआरएफ ने ढूंढ़ निकला महिला का शव

चित्रकूट: दिनों दिन देश में बढ़ते जा रहे अपराध कि खबरों से आज के समय में हर कोई वाकिफ है कही न कही से ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है चित्रकूट जिले में बरुआ बांध में लापता सपा नेता भरत दिवाकर की पत्नी के शव को गुरुवार दोपहर एसडीआरएफ टीम ने खोज निकाला. परिजनों ने महिला की शिनाख्त की है. अभी तक सपा नेता का कुछ पता नहीं चला है.

जानें पूरा मामला: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चित्रकूट के शंकर बाजार निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि व सपा नेता भरत दिवाकर अपनी पत्नी समेत मंगलवार की देर रात से रहस्यमय ढंग से गायब हो गए थे. बुधवार की सुबह शिवरामपुर चौकी क्षेत्र के बरुआ बांध में लावारिश हालत में उनकी स्कार्पियो खड़ी मिलने की सूचना पर अपर एसपी भारी पुलिस बल व गोताखोरों के साथ पहुंचे. वहीं इस बात का पता चला है कि पुलिस ने कुछ नाविक व सपा नेता के सहयोगी को पकड़कर पूछताछ की जिसमें यह सामने आया कि पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को नाव पर रख बीच बांध में ले गए. इसी बीच नाव पलटने से मृतक पत्नी समेत नाविक व सपा नेता पानी में गिर गए.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि नाविक तो किसी तरह तैरकर बाहर आ गया लेकिन गोताखोरों के तमाम प्रयास के बाद भी देर शाम तक सपा नेता व उनकी पत्नी का कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं अपर एसपी बलवंत चौधरी व पकड़े गए सहयोगी रामसेवक के अनुसार भरत दिवाकर ने कुछ निजी समस्याओं के चलते पत्नी की हत्या कर दी फिर उसके शव को बांध में फेंकने के लिए नाव से ले जाते समय नाव पलटने से भरत भी डूब गया था. जंहा इस बात का अनुमान लापता दम्पत्ति के घर के गेट में ताला लगा है. अंदर से पूरा घर खुला है. जब लोगों को जानकारी मिली कि भरत दिवाकर व पत्नी घर में नहीं है तो आसपास के लोगों ने छतों से झांकर देखा तो पता चला कि कमरो में न ताला लगा और दरवाजे खुले हैं. स्थानीय लोग दबी जुबान में चर्चा करते रहे कि भरत दिवाकर व पत्नी मीनू उर्फ नमिता का देर रात काफी विवाद हुआ. इसके बाद वह कहां गए ये किसी को मालुम नहीं है.

जेब से 10 दस रुपए निकाले तो दोस्त ने कुल्हाड़ी से दे दी मौत

इस खिलाड़ी के अथक प्रयास के बाद पाक में मैच खेल सकता है बांग्लादेश

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल