पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जय श्री राम बोलने वालों को जेल में डालती हैं दीदी
पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जय श्री राम बोलने वालों को जेल में डालती हैं दीदी
Share:

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी ने 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए सोमवार को पश्चिम बंगाल के तामलुक में एक चुनावी रैली को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। पश्चिम बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी ने इस चक्रवात में भी राजनीति करने की भरपूर कोशिश की है। चक्रवात के समय मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की थी, लेकिन दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने बात नहीं की।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं इंतजार करता रहा कि शायद दीदी वापस फोन करे, लेकिन उन्होंने फोन नहीं किया। मैं पश्चिम बंगाल के लोगों की चिंता में था इसलिए मैंने दोबारा फोन किया, लेकिन दीदी ने दूसरी बार भी बात नहीं की। दीदी की इस राजनीति के बीच, मैं पश्चिम बंगाल के लोगों को फिर भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार पूरी शक्ति से पश्चिम बंगाल की जनता के साथ खड़ी है और राहत के काम में राज्य सरकार का हर तरह से सहयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं अभी ओडिशा में चक्रवात से हुए नुकसान का जायजा लेकर आया हूं। पश्चिम बंगाल में भी जो हालात बने हैं उससे मैं भी भली-भांति परिचित हूं। हम सभी इस मुश्किल घड़ी में आप सभी के साथ हैं। केंद्र सरकार पूरी मुश्तैदी से राहत और बचाव के काम में जुटी हुई है।  

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला तेज करते हुए कहा कि जो लोग बंगाल में जय श्री राम के नारे लगाते हैं, उन्हें दीदी जेल में डाल देती है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ट्रिपल T टैक्स से परिचित है। ये ट्रिपल T टैक्स है - तृणमूल तोलाबाजी टैक्स है। कॉलेज में एडमिशन हो, टीचर की भर्ती हो या ट्रांसफर हो। लोग बताते हैं कि सब जगह तृणमूल तोलाबाजी टैक्स लगता है। 

खबरें और भी:-

20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक भी छुट्टी, पर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं राहुल - अमित शाह

आचार संहिता उल्लंघन मामला: SC ने कांग्रेस नेता से EC के फैसले का रिकॉर्ड माँगा

ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, तूफ़ान प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -