केजरीवाल ने भी माना, पीएम मोदी को वोट देना चाह रहे कारोबारी
केजरीवाल ने भी माना, पीएम मोदी को वोट देना चाह रहे कारोबारी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर राष्ट्रवाद को लेकर हमला बोला है. इसके साथ ही अरविन्द केजरीवाल ने यह आरोप भी लगाया है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनते देखना चाहते हैं, इससे ये पता चलता है कि पाकिस्तान से मोदी के अंदरूनी संबंध हैं.

अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली में एक प्रेस वार्ता करते हुए नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद पर सवाल खड़े किए और कहा कि पूरे देश में टैक्स टेररिज्म छाया हुआ है जिससे अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. केजरीवाल ने कहा है कि मोदी का राष्ट्रवाद नकली है. उनका राष्ट्रवाद एक धोखा है. मोदी ने छद्म राष्ट्रवाद का मायाजाल बना रखा है. ये आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के व्यापारियों से आम आदमी पार्टी (आप) का समर्थन करने का भी आग्रह किया है.

केजरीवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ व्यापारी कारोबार बंद होने पर भी पीएम मोदी को वोट देने की बात कर रहे हैं और कहते हैं कि वे राष्ट्रवाद के मुद्दे पर पीएम मोदी को वोट दे रहे हैं. केजरीवाल ने कहा है कि, 'मैं ऐसे व्यापारियों से आग्रह करना चाहता हूं कि पीएम मोदी के फर्जी राष्ट्रवाद के पीछे देखिए और आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थन में वोट कीजिए'.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जय श्री राम बोलने वालों को जेल में डालती हैं दीदी

... तो क्या पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा को दिया डाला वोट !

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, भाजपा ने साधा ममता पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -