VIDEO: अमेठी में अम्मा बोलीं, कमल पर वोट देना था, जबरदस्ती पंजे का बटन दबवा दिया
VIDEO: अमेठी में अम्मा बोलीं, कमल पर वोट देना था, जबरदस्ती पंजे का बटन दबवा दिया
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा हैं. दोपहर 12 बजे तक 22.96 प्रतिशत मतदान दर्ज हो चुका हैं. आज यूपी की जिन सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, उनमें हाईप्रोफाइल अमेठी, रायबरेली और लखनऊ लोकसभा सीट भी शामिल हैं. अमेठी में मुख्य मुकाबला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा उम्मीदवार तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच है. 

स्मृति ईरानी ने अमेठी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस द्वारा चुनाव में धांधली करने का आरोप लगाया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि राहुल गांधी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बूथ कैप्चरिंग कर रहे हैं. स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में निर्वाचन आयोग और अमेठी के डीएम को टैग करते हुए एक वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया है. इस वीडियो में एक वृद्ध महिला ये कहती नज़र आ रही हैं कि वे कमल के निशान (भाजपा) पर वोट डालना चाहती थी, किन्तु कुछ लोगों ने जबरदस्ती उनका हाथ पकड़कर, पंजे के निशान (कांग्रेस) के सामने वाला बटना दबवा दिया. 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. स्मृति ईरानी ने अमेठी में भाजपा आईटी विभाग के कनवेनर विवेक महेश्वरी के ट्वीट को साझा किया है. महेश्वरी ने इस ट्वीट में दावा किया है कि, 'यह मामला गौरीगंज के गूजरटोला बूथ क्रमांक 316 का है जहां पीठासीन अधिकारी ने जबरन कांग्रेस को वोट डलवा दिया.'

 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जय श्री राम बोलने वालों को जेल में डालती हैं दीदी

... तो क्या पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा को दिया डाला वोट !

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, भाजपा ने साधा ममता पर निशाना 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -