काजल अग्रवाल ने छोड़े ब्लैक कलर के आउटफिट पहनना, जानिए क्या है वजह?
काजल अग्रवाल ने छोड़े ब्लैक कलर के आउटफिट पहनना, जानिए क्या है वजह?
Share:

मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे आए दिन अपनी फोटोज की वजह सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं। इन दिनों भी काजल सोशल मीडिया पर अपनी नवीनतम फोटोशूट के कारण छाई हुई हैं। काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है। उनके प्रशंसक फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं। फोटो को साझा करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा कि वे अब से ब्लैक कलर की आउटफिट पहनना छोड़ देंगी। 

काजल ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है इस तस्वीर में काजल का अंदाज देखने लायक है। बता दें कि शादी के पश्चात् शायद यह पहला ऐसा अवसर है जब काजल ने फोटोशूट करवाया है। फोटो में काजल बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, जिसपर उनके प्रशंसक प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे। काजल ने फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं ब्लैक कलर के आउटफिट पहनना छोड़ दूंगी यदि और गहरे रंग का अविष्कार होता है तो"।

काजल के प्रशंसक इस फोटो पर अपने लाइक्स एवं कमेंटस द्वारा बहुत प्यार दे रहे हैं। उनको फोटो पर बहुत अच्छे कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं, जहां एक उपयोगकर्ता ने हार्ट इमोटिकॉन लगाए तो वहीं दूसरे उपयोगकर्ता ने आग वाली इमोटिकॉन का उपयोग किया। आपको बता दें उनकी इस फोटो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। काजल अक्सर अपने हस्बैंड गौतम के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसक अपने कमेंटस द्वारा बहुत प्यार बरसाते हैं।

मिमी चक्रवर्ती ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो

KGF 2 सुपरस्टार यश ने दी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को मात, जानिए क्या है पूरा मामला?

चिरंजीवी सरजा के नन्हे बेटे ने किया उनकी अंतिम फिल्म 'राजमार्टंधा' का ट्रेलर लॉन्च, वीडियो देख झलक जाएंगे आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -