सनी लियोनी बनी योद्धा, ऐसे लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
सनी लियोनी बनी योद्धा, ऐसे लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड की हसीन बाला सनी लियोनी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार सनी का एक ऐसा अवतार सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान हो सकते हैं. बॉलीवुड के बाद सनी अब साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी कलाकारी का परिचय देने के लिए तैयार हैं. जल्द ही सनी साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म का पोस्टर जारी किया हैं जिसमे सनी का एक नया लुक नजर आ रहा हैं.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं सनी एक योद्धा के रूप में नजर आ रही हैं. सनी घोड़े पर सवार होकर युद्ध क्षेत्र में बड़े ही तेवर में नजर आई. उन्होंने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा की- 'इसे आपके साथ शेयर करने के लिए हद से ज्यादा उत्सुक थी. वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर.'

आपको बता दें फिल्म वीरमादेवी तमिल-तेलुगू भाषा में बनी हैं लेकिन इसे मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा. सनी इससे पहले भी कई साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस ये उनकी पहनी फिल्म हैं. वीरमादेवी के डायरेक्टर वी.सी. वाडिवुड्यान हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. सूत्रों की माने तो फिल्म के डायरेक्टर वी.सी. वाडिवुड्यान इस फिल्म पर खूब पैसा खर्च करने वाले हैं. अब तो बस सनी के फैंस को उनकी इस फिल्म के आने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

जूनियर एनटीआर ने 5 महीने में घटाया 158 किलो वजन, अब हो गए हैं और ज्यादा हैंडसम

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -