पवन कल्याण की एक्स-वाईफ ने की इस व्यक्ति से सगाई
पवन कल्याण की एक्स-वाईफ ने की इस व्यक्ति से सगाई
Share:

साउथ में अपने जलवे दिखाने वाले पवन कल्याण की एक्स-वाइफ को आप सभी जानते ही होंगे. आपको बता दें कि पवन की एक्स-वाइफ ने हाल ही में एक व्यक्ति से सगाई कर ली है लेकिन अब तक उस व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं है. पवन की एक्स-वाइफ का नाम रेनू है जो अब अपने ज़िंदगी को बदलने के लिए तैयार हो चुकी हैं. रेनू ने मिस्ट्री मैन से सगाई कर ली हैं और अब तक उनके चेहरे को मीडिया से छुपा रखा है. अपने सोशल अकाउंट पर रेनू ने एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में रेनू की शक्ल तो नजर आ रही है लेकिन मिस्ट्री मैन की शक्ल नजर नहीं आ रही हैं.

रेनू के इंस्टाग्राम पर 208k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आप लोगों को पता ही होगा कि रेनू एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और आप सभी ने इन्हे कई फिल्मों में देखा ही होगा. रेनू ने पवन से साल 2009 में शादी की थी और उसके बाद साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया. रेनू उस वक्त दो बच्चों की माँ बनी, उनके बेटे का नाम अखिरा और बेटी का नाम आध्या है.

तलाक के करीब 6 साल बाद रेनू को फिर से प्यार हुआ और अब उन्होंने सगाई कर ली है. पवन ने तलाक के बाद ही अन्ना लेजानवा से शादी की और उनसे उन्हें दो बच्चे हैं. रेनू की सगाई की तस्वीरें इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों के द्वारा पसंद भी की जा रही हैं. आपको बता दें कि रेनू की उम्र 36 साल है.

सरेआम ब्रेस्ट फीडिंग करवाने पर ट्रोल हुई थी यह अभिनेत्री, दिया जवाब

प्रोड्यूसर के खिलाफ बोली ये 2 अभिनेत्रियां, करवाता था वेश्यावृत्ति

B'Day Special : बॉलीवुड का सबसे खूंखार विलेन रहा है ये एक्टर, 182 बार हो चुकी है मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -