साउथ सेंसेशन भावना ने रचाई डायरेक्टर से शादी
साउथ सेंसेशन भावना ने रचाई डायरेक्टर से शादी
Share:

कुछ समय से ऐसा लग रहा है मानो शादी का सीज़न स्टार्ट हो चूका हो. टीवी एक्टर्स के लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स तक शादी करने में लगे हुए हैं. इसी दौड़ में क्रिकेट्स सुपरस्टार्स भी पीछे नहीं हैं. कुछ समय पहले खबरें थी कि दीपिका भी जल्दी ही रणवीर से शादी कर सकती हैं, वहीं सोनम कपूर की शादी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही थी. 

फ़िल्मी गलियारों से पता चला है कि साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस भावना मेनन ने हाल ही में फेमस डायरेक्टर के साथ अपनी शादी रचा ली है. भावना, मशहूर डायरेक्टर नवीन कृष्णन के साथ सोमवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी हैं. इस शादी का आयोजन जवाहरलाल कन्वेंशन सेंटर कोवईलाकम रेसिडेंसी तृशूर, केरल में हुआ जिसमे फैमिली मेंबर्स और कुछ चुनिंदा फ्रेंड्स ने शिरकत की.

शादी के दौरान भावना गोल्डन कलर की साडी और भारी जूलरी पहने नज़र आई, जिसकी फोटोस उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर की है. शादी के जोड़े में भावना वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थी. भावना के भाई जयदेव ने बताया कि, "ये शादी बहुत सिम्पल तरीके से ऑर्गेनाइज की गई है, जिसमे फैमिली और कुछ फ्रेंड्स को ही बुलाया गया है."

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि भावना ने नवीन से पिछले साल मार्च में सगाई की थी. भावना ने अपनी शादी के दौरान अपनी फ्रेंड्स के साथ खूब एन्जॉय किया. साथ ही उन्होंने अपनी मेहँदी की तसवीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की हैं, जिसमे येलो कलर के गाउन में वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जौहर ने बताया- इन सुपरस्टार्स ने किया था रिजेक्ट

फिल्म क्लैश को लेकर सामने आई मनोज की प्रतिक्रिया

जब आमिर से फीमेल फैन ने बोला- मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -