चिरंजीवी की मौत से शोक में डूबी यह अदाकारा
चिरंजीवी की मौत से शोक में डूबी यह अदाकारा
Share:

साउथ और कन्नड़ फिल्मों के के जाने माने अभिनेता चिंरजीवी सरजा को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते थे. बीते दिन ही कन्नड़ फिल्म स्टार चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) के निधन की चौंकाने वाली जानकारी सामने आई थी. कन्नड़ फिल्म स्टार चिंरजीवी सरजा ने महज 39 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. जैसे ही ये खबर सामने आई साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहरें उठने लगी. कन्नड़ फिल्म स्टार के आक्समिक निधन से फिल्मी सितारे स्तब्ध हैं. इस बीच कई फिल्म स्टार्स ने उनके निधन पर शोक जताया है. 

तेलुगु फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना इस खबर से काफी दुखी थी और उन्होंने चिंरजीवी सरजा को याद करते हुए लिखा, This breaks my heart.. Like really.. This news breaks my heart. This is too early. Rest in peace @chirusarja .. I am out of words.अर्जुन सरजा के भांजे चिंरजीवी सरजा का निधन 39 साल में हार्ट अटैक के चलते हो गया. वो कितने टैलेंटेड थे और शानदार काम कर रहे थे. मेरा दिल उनकी पत्नी और परिवार के लिए दुखी हो रहा है.’ इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियमणि और धनंजय ने भी उनके निधन पर दुख बयां किया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि बता दें कि महज दो साल पहले ही चिंरजीवी सरजा की शादी हुई थी. उन्होंने कन्नड़ फिल्म स्टार मेघना राज के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी. ये दोनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहद चर्चित कपल थे. दोनों की फोटोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती थी और फैंस को खूब पसंद आती थी. एक्टर के निधन से उनकी पत्नी बेहद सदमे में है. चिंरजीवी सरजा कन्नड़ एक्टर शक्ति प्रसाद के पोते और एक्टर अर्जुन सरजा के भांजे थे. चिंरजीवी सरजा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है.

फैंस के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ इस साउथ मूवी का फर्स्ट लुक

अपनी अगली फिल्म के लिए अलग अलग भाषाएं सीख रही है ये एक्ट्रेस

इस एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -