साउथ अभिनेत्री  डिंपल हयाथी ने अपनी नयी फिल्म का खुलासा किया
साउथ अभिनेत्री डिंपल हयाथी ने अपनी नयी फिल्म का खुलासा किया
Share:

दक्षिण दिवा डिंपल हयाती अपने करियर को रवि तेजा की खिलाड़ी के साथ लाइन में लगा रही है, जो उनकी अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ है। डिंपल ने 2017 में तेलुगु फिल्म गल्फ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, लेकिन अभी तक व्यावसायिक सफलता हासिल नहीं की है।

वह एक जोखिम भरा तरीका अपनाती है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत काया को दिखाती है। लेकिन कल खिलाड़ी प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान वह चीजों को एक नए स्तर पर ले गईं। डिंपल को खियालड़ी की दूसरी हीरोइन मीनाक्षी चौधरी के साथ जोड़ा गया और उन्होंने मजबूती से बात की।

डिंपल सफेद शर्ट में कैमरों के लिए मुस्कुराईं, जिसमें बहुत सी दरारें थीं। फिल्मों में, नायिकाएं अक्सर ग्लैम हो जाती हैं, लेकिन एक साधारण मीडिया संपर्क में खुद को उस स्तर तक उजागर करना एक विवादास्पद विषय बन गया है। कुछ प्रमुख मीडिया हस्तियों को यह टिप्पणी करते हुए सुना गया कि हाल के दिनों में कोई भी नायिका इतने साहसी अवतार में साक्षात्कार के लिए नहीं आई है।

ऐसा लगता है कि डिंपल ने अपने आक्रामक रवैये से कई लोगों का ध्यान खींचा है। दूसरी ओर, खिलाड़ी को अपने ग्लैमर और कड़ी मेहनत से चमकने के लिए बॉक्स ऑफिस पर काम करने की जरूरत है, क्योंकि केवल एक सफल फिल्म ही किसी भी नायिका को काम देती है।

'जय भीम' और 'मराक्कर' ऑस्कर नामांकन से चूक गए

हिजाब मुद्दा: प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता ने चिंता व्यक्त की

अडवल्लु मीकू जौहरलू फिल्म इस दिन रिलीज़ होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -