भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका को लगा झटका, टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़
भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका को लगा झटका, टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्ज़ी पेल्विक सूजन के कारण भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे, जो सेंचुरियन में पहले टेस्ट के दौरान लगा झटका था। 23 वर्षीय तेज गेंदबाज की चोट शुरुआती टेस्ट के तीसरे दिन गेंदबाजी करते समय बिगड़ गई, जहां वह पहली पारी में केवल एक विकेट ले सके और दूसरी पारी में सिर्फ पांच ओवर फेंके। उनके सीमित योगदान के बावजूद, दक्षिण अफ्रीका ने भारत को एक पारी और 32 रनों से हरा दिया।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने केपटाउन में 3 जनवरी से शुरू होने वाले आगामी टेस्ट में कोएत्ज़ी के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं करने का विकल्प चुना है। टीम के पास लुंगी एनगिडी और वियान मुल्डर के रूप में तेज गेंदबाजी के वैकल्पिक विकल्प हैं, दोनों को श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है। इसके अतिरिक्त, मेजबान टीम अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए केशव महाराज को लाने पर विचार कर सकती है, जिन्हें पहले टेस्ट के लिए नहीं चुना गया था।

कोएत्ज़ी की अनुपस्थिति निस्संदेह दक्षिण अफ्रीका के लिए एक झटका है, लेकिन तेज गेंदबाजों के प्रतिभाशाली पूल के साथ, टीम का लक्ष्य अंतिम टेस्ट में भारत के खिलाफ अपनी जीत की लय को बनाए रखना है।

संशोधित दक्षिण अफ्रीका टीम: टेम्बा बावुमा (कप्तान), डेविड बेडिंघम, नांद्रे बर्गर, टोनी डी ज़ोरज़ी, डीन एल्गर, मार्को जानसन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, वियान मुल्डर, लुंगी एनगिडी, कीगन पीटरसन, कैगिसो रबाडा, ट्रिस्टन स्टब्स और काइल वेरेन्ने

'आने वालों वर्षों में इंडियन क्रिकेट की सनसनी बनेगा ये खिलाड़ी..', किसकी तारीफ कर रहे पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ?

खिलाड़ियों की जर्सी पर तुर्की के लीडर की फोटो क्यों ? सऊदी अरब ने रुकवा दिया फुटबॉल का फाइनल मैच, दो इस्लामी मुल्कों में बढ़ा विवाद

'पूरी तरह घुटने टेक दिए..', तीसरे दिन ही अफ्रीका से हारी टीम इंडिया, शर्मनाक शिकस्त पर फूटा दिग्गजों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -