'मिस्ट्री गर्ल' के साथ हार्दिक पांड्या की तस्वीर हुई वायरल
'मिस्ट्री गर्ल' के साथ हार्दिक पांड्या की तस्वीर हुई वायरल
Share:

टीम इंडिया के आल राउंडर हार्दिक पांड्या जब भी मैदान में उतरते है तो उनकी पारी देखने के लिए लोगो में एक अलग ही जोश नजर आता है. ऐसे में हार्दिक पांड्या ना सिर्फ अपनी पारी की वजह से सुर्खियों में है बल्कि उनकी एक फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे वे एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे है. 

हाल ही में hardikpandya_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो आई है. जो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में वे एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन अब तक इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में कोई जानकारी नहीं है, कि यह लड़की कौन है. इस लड़की के बारे में लोगो ने कमेंट्स कर के पूछा भी है कि कौन है, भाभी हैं क्या...' 

बता दे कि भारतीय क्रिकेट खिलाडी हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए भारतीय प्रशंसकों के दिलो पर राज कर रहे है. हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन किया जिसमे उनके चौके और छक्के देखने को मिले. हार्दिक पांड्या को इस सीरीज में मैन आफ द सीरिज घोषित किया गया है. वही विराट कोहली ने एक बड़ी उपलब्धि बताया है. हार्दिक पांड्या का नाम परिणीति चोपड़ा के साथ भी जुड़ चूका है. ऐसे में अभी यह कहना मुश्किल होगा की यह मिस्ट्री गर्ल कौन है. 

रोहित शर्मा तोड़ने वाले है शाहिद अफरीदी का यह वर्ल्ड रिकॉर्ड

करियर से निराश होकर क्रिकेट छोड़ना चाहते थे यह 'हैट्रिक मैन'

भारत ए और बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीमों की हुई घोषणा

जीत के बाद मस्ती में दिखे धोनी और पांड्या

आशीष नेहरा ये अनोखा रिकॉर्ड बनाने को है तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -