दक्षिण अफ्रीका का यह दिग्गज गेंदबाज नहीं खेल सकेगा 6 सप्ताह तक
दक्षिण अफ्रीका का यह दिग्गज गेंदबाज नहीं खेल सकेगा 6 सप्ताह तक
Share:

पोशेफ्स्ट्रम: हाल में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को एक तगड़ा झटका लगा है, जिसमे दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल अभी टीम में नहीं खेल सकेंगे.  मोर्ने मोर्कल के पेट में चोट लगने के कारण वे अगले छह सप्ताह तक नहीं खेल सकेंगे. जो  दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के लिए परेशानी भरा भी हो सकता है. क्योकि मोर्कल से पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन, वेर्नोन फिलैंडर और क्रिस मौरिस चोट के कारण टीम से बाहर है. 

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल के बारे में टीम मैनेजर और डाक्टर मोहम्मद मूसाजी ने जानकारी देते हुए यह बताया है कि तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल पेट में चोट के कारण अगले छह सप्ताह तक नहीं खेल सकेंगे. स्कैन से पता चला है कि मोर्कल के पेट के निचले हिस्से की मांसपेशी में चोट लगी है जिसे ठीक होने में चार से छह सप्ताह लगेंगे. तब तक उन्हें आराम करना होगा. तथा पूरी तरह ठीक होने पर ही वे मैदान पर फिर से आ सकेंगे.

बता दे कि रविवार को गेंदबाज मोर्ने मोर्कल को 5.2 ओवर फेंकने के बाद उन्हे मैदान से बाहर जाना पड़ा था. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन, वेर्नोन फिलैंडर और क्रिस मौरिस चोट के कारण टीम से बाहर है. ऐसे में दक्षिण अफ्रीका की टीम को यह एक बड़ा झटका हो सकता है. 

आमिर खान के साथ TV शो पर नजर आने वाले है विराट कोहली

महिला क्रिकेट के खेल कार्यक्रम को बढ़ाएगा बोर्ड

एक ही कार्यक्रम में शामिल होंगे भागवत और नीतीश

यो-यो टेस्ट की वजह से टीम में जगह नहीं बना पाए ये खिलाडी

इडेन गार्डन पहली बार करेगा इस टीम की मेजबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -