आमिर खान के साथ TV शो पर नजर आने वाले है विराट कोहली
आमिर खान के साथ TV शो पर नजर आने वाले है विराट कोहली
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के प्रशंसकों के बारे में हाल में एक अच्छी खबर आयी है. जिसमे पता चला है कि विराट कोहली जल्दी ही टीवी शो पर नजर आने वाले है. जिसमे वे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान के साथ दिखाई देंगे. जानकारी में बताया गया है कि कोहली और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान त्योहारों के मौकों पर एक दिवाली स्पेशल शो में साथ नजर आएंगे.

विराट कोहली और आमिर खान द्वारा किये जाने वाला यह एक चैट शो होगा. जिसमे आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार से एक दिन की छुट्टी लेकर तीन अक्टूबर को इस खास शो की शूटिंग करेंगे. इस शो में दर्शकों को दोनों सेलेब्रिटीज के जीवन के बारे में कई नई बातें पता चलेंगी. 

फिल्म के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि यह पहली बार है जब आमिर खान व विराट कोहली एक साथ मंच साझा करेंगे'. यह एक चैट शो होगा और इसमें दर्शकों को दोनों सिलेब्रिटीज के जीवन के बारे में कई नई बातें पता चलेंगी. इस शो को लेकर दर्शक उत्साहित है. बता दे कि आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह शो फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी देखा जा रहा है.

टी-20 सीरीज से बाहर किये जाने पर ये बोले रहाणे

जीत के बाद मस्ती में दिखे धोनी और पांड्या

जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर किए यह मजेदार कमेंट्स

विराट ने कहा टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि हार्दिक पांड्या

'घर में मिली सफलता से संतुष्ट न हो टीम'- विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -