सामंथा अक्किनेनी का बड़ा बयान, सेवानिवृत्ति को लेकर कही यह बात...
सामंथा अक्किनेनी का बड़ा बयान, सेवानिवृत्ति को लेकर कही यह बात...
Share:

टॉलीवुड और साउथ किन जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है और अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही है. वहीं सामंथा अक्किनेनी को हाल ही में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि वह 2-3 साल बाद सेवानिवृत्त होंगी. स्टार अभिनेत्री ने अपने नवीनतम साक्षात्कार में स्पष्ट किया है कि उनकी टिप्पणियों को मीडिया द्वारा संदर्भ से बाहर उद्धृत किया गया था.

”सामंथा ने कहा "मुझे कभी भी यह कहने का मतलब नहीं था कि मैं तीन साल में फिल्म उद्योग को अलविदा कहूंगा. एक अभिनेत्री के रूप में, मुझे लगभग 10 साल से अधिक समय हो गया है. यह फिल्म उद्योग में एक बड़ी बात है, जहां महिला अभिनेताओं का आनंद नहीं लिया जाता है. एक लंबा करियर. मैं फिल्मों में किसी ना किसी तरह से बहुत इधर-उधर हो जाऊंगा. मैं फिल्म इंडस्ट्री में किन मायनों में कुछ ऐसा करूंगा जो मैं खुद नहीं जानता. आप कुछ चीजों की योजना नहीं बना सकते. कल तोड़ो. यह सेवानिवृत्ति के बारे में नहीं है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रविवार शाम को फिल्म के 'थैंक यू' से मिलने पर बोलते हुए, 'माजिली' और 'ओह बेबी' की अभिनेत्री ने अपने नवीनतम बॉक्स-ऑफिस रिलीज 'जानू' का समर्थन करने के लिए मीडिया को धन्यवाद दिया. "निर्देशक सी प्रेमकुमार ने फिल्म के रीमेक में '96' के स्वर को थोड़ा बदल दिया," उन्होंने कहा. फिल्म में शारवानंद नायक के रूप में हैं और गोविंद वसंथा द्वारा समीक्षकों द्वारा प्रशंसित संगीत है.

साउथ फिल्म स्टार विजय को इनकम टेक्स विभाग ने भेजा समन, जानें पूरी खबर

इन्फोसिस के फाउंडर पर जल्द ही बनेगी बायोपिक, कुछ ऐसा होगा इनकी फिल्म का नाम

जल्द ही इन दो बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगी टॉलीवुड एक्ट्रेस राम्या कृष्णा, निभाएंगी अहम् किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -