जल्द ही इन दो बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगी टॉलीवुड एक्ट्रेस राम्या कृष्णा, निभाएंगी अहम् किरदार
जल्द ही इन दो बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगी टॉलीवुड एक्ट्रेस राम्या कृष्णा, निभाएंगी अहम् किरदार
Share:

टॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस और बाहुबली की शिवगामी ( राम्या कृष्णा ) को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही  किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. साउथ की मशहूर और ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली ने देश ही नहीं दुनियाभर में शानदार कमाई की थी. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े थे जो शायद ही कोई और फिल्म कर पाएगी. इसके अलावा फिल्म का हर एक किरदार भी काफी ज्यादा मशहूर हुआ था. अब इस फिल्म में शिवगामी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां आपको बता दें कि अभिनेत्री राम्या कृष्णा आने वाले दिनों में दो बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राम्या कृष्णा दो बड़ी फिल्मों में दिखाई देगी. जिसमे वो बड़े स्टार की मां का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. जिसमे वो पहली फिल्म में वरूण तेज की फिल्म में दिखाई देगी जो एक बॉक्सिंग ड्रामा फिल्म होने वाली है. वहीं उनकी दूसरी फिल्म पुरी जगन्नाध और विजय देवरकोंडा की एक स्पोट्स पर आधारित फिल्म होगी. उनकी इन दोनों ही फिल्म का निर्माण पैन-इंडियन फिल्म्स के द्वारा किया जा रहा है.​ राम्या कृष्णा की ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है. जिससे उनके हिंदी फैंस भी फिल्म को देख सके. आपको बता दें कि राम्या कृष्णा सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी अभिनेत्री है जो कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बड़े मियां और छोटे मिया में काम कर चुकी हैं. अगर हम बात करें राम्या कृष्णा के काम की तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'सुपर डीलक्स' जिसमे उनका शानदार अंदाज नजर आया था. फिल्मों में उनके अभिनय की हर कोई तारीफ करता है. इसका निर्देशन मशहूर साउथ डायरेक्टर थियागराजन कुमाराराजा ने किया था.

कमल हासन की मूवी इंडियन 2 की शूटिंग हुई शुरू, इस एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

बीबी कन्नड़ 7 : फाइनलिस्ट दीपिका दास की म्हणत देख हो जाएंगे हैरान

बिगबॉस के घर में लगभग सभी विवादो से दूर रहे कुरी प्रताप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -