कास्टिंग काउच को लेकर सामंथा ने कही चौकाने वाली बात
कास्टिंग काउच को लेकर सामंथा ने कही चौकाने वाली बात
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं साल 2018 में कास्टिंग काउच को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. उस दौरान मॉडल और एक्ट्रेस श्री रेड्डी  ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों पर यौन शोषण और कास्टिंग काउच में लिप्त होने का आरोप लगाया था. इसके बाद कई मशहूर हस्तियों ने सामने आकर कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभव साझा किए थे. साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी उन सेलेब्स में से एक रही हैं, जिन्होंने कुछ साल पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाई थी. एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा अक्किनेनी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कास्टिंग काउच केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में सामंथा अक्किनेनी ने कास्टिंग काउच पर फिर से जुवान खोली है और कहा है कि, 'फिल्मों में ही नहीं, हर इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता है. मैं किसी के ऊपर इन चीजों के लिए उंगली नहीं उठा रही हूं लेकिन कई ऐसे इंसान हर जगह होते हैं. मैं पिछले आठ सालों से तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मेरी पहली फिल्म एक हिट थी और मैंने बहुत स्ट्रगल नहीं की है.'

जानकारी के लिए हम बता दें कि सामंथा ने आगे कहा, 'मैं इस बात को भी मानती हूं कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी अच्छी चीजें भी हैं. मैं इस इंडस्ट्री में सबसे सुंदर और मददगार इंसानों से मिली हूं. इसलिए मैं एक बच्चे को जन्म देने के बाद भी इंडस्ट्री में काम करना जारी रखना चाहती हूं. यह बहुत अच्छी चीज है कि सरकार ने यौन शोषण की शिकायतों को देखने के लिए एक विशेष सेल बनाया है.बता दें, सामंथा अक्किनेनी आखिरी बार तेलुगु फिल्म 'जानू' में दिखाई दी थी. दिल राजू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सामंथा के अपोजिट शर्वानंद दिखाई दिए थे.

कुछ इस तरह शुरू हुई थी सचिन खेडेकर के करियर की शुरुआत

इस फोटो में स्टाइलिश पोज दे रही हैं अभिनेत्री प्रियंका

एक्ट्रेस सुभाश्री ने फोटो शेयर कर दी ये खुश खबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -