अपनी अगली फिल्म A-1 के लिए हॉकी की ट्रेनिंग कर रही है साउथ एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी
अपनी अगली फिल्म A-1 के लिए हॉकी की ट्रेनिंग कर रही है साउथ एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी
Share:

टॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं  अभिनेत्री लावण्या त्रिपाठी के करियर में एक नया दौर शुरू हुआ है. Rak अंदला रक्शी ’, le भाले भले मोगादिवॉय’, सोग्गड़े चिन्नी नयना ’ rast श्रीरास्तु सुभमस्तु’ और Ar अर्जुन सुरवरम ’जैसी फिल्मों में खुद को एक प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में साबित करने के बाद, वह नई चीजों को आजमाने के लिए तैयार हैं. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि विभिन्न निर्देशक और निर्माता उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं. उसे कई भूमिकाओं की पेशकश की गई है. वर्तमान में, तेलुगु में तेलुगु में दो फ़िल्में कर रही हैं: 'ए 1 एक्सप्रेस', और 'चवु कबरू चैलेंज'.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'A 1 एक्सप्रेस एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें सुदीप किशन मुख्य भूमिका में हैं. लवन्या त्रिपाठी इस होनहार परियोजना में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रही हैं. भूमिका को पूर्णता के साथ खींचने के उद्देश्य से, वह लगातार हॉकी में प्रशिक्षित हो रही है. अन्य फिल्मों में व्यस्त होने के बावजूद, वह घंटों की नींद की कीमत पर एक दिन के लिए भी ब्रेक के बिना खेल का अभ्यास कर रही है. दिन पर, वह सिर्फ दो घंटे के लिए सो गई है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि तेलुगु के अलावा, लावण्या भी अपनी तमिल फिल्मों में व्यस्त हैं. वह चेन्नई और हैदराबाद में 2 फिल्मों में काम कर रही है. वह रात में हैदराबाद के लिए फ्लाइट है और सुबह जल्दी हॉकी का अभ्यास करती है और वापस चेन्नई के लिए उड़ान भरती है. उन्होंने 'ए 1 एक्सप्रेस' के नवीनतम शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी इकाई लावण्या की कड़ी मेहनत और समर्पण को देखकर हैरान है. The चाउ कबरू चैलेंज ’के रूप में, मनोरंजनकर्ता कार्तिकेय मुख्य भूमिका में हैं और इसे प्रमुख निर्माता अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया गया है. गीता आर्ट्स के तहत and भाले भले मोगादिवॉय ’और Sub श्रीस्थु सुभमस्तु’ करने के बाद लावण्या यह डार्क कॉमेडी कर रही हैं. वह इसमें काफी नए तरह की भूमिका में नजर आने वाली है.

इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -