इस साउथ एक्ट्रेस ने शादी के सवाल पर दिया यह  चौकाने वाला जबाव
इस साउथ एक्ट्रेस ने शादी के सवाल पर दिया यह चौकाने वाला जबाव
Share:

टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है.  बीते दिनों बाहुबली ऐक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और एक क्रिकेटर के बीच शादी की खबर सुर्खियों में थी. चर्चा थी कि अनुष्का प्रभास नहीं बल्कि किसी क्रिकेटर से शादी करने वाली हैं. क्रिकेटर की पहचान नहीं बताई गई थी हालांकि रिपोर्ट्स में था कि वह उनके साथ डेटिंग कर रही हैं और क्रिकेटकर साउथ से नहीं बल्कि उत्तर भारत से हैं. खबर यह भी थी कि यह प्लेयर साउथ रणजी टीम के लिए खेलते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस खबर पर अनुष्का का रिऐक्शन आया है. उन्होंने कहा, एक बार तो लोगों ने कहा कि मुझे प्यार हो गया और फिर मेरी चुपचाप शादी तक की खबरें आ गईं. अब क्रिकेटर के साथ मेरा नाम जोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि वह भी अफवाह उड़ाने वाली हैं कि उनकी शादी होने वाली है ताकि इन सब झूठों पर लगाम लग सके.

पैरंट्स लेंगे शादी का फैसला: अनुष्का ने कहा कि उनकी शादी और प्यार के बारे में काफी अफवाहें उड़ती रहती हैं. उनकी कई बार शादी करवाई जा चुकी है. उन्होंने बताया कि अपनी शादी का फैसला वह अपने पैरंट्स पर छोड़ चुकी हैं. वे ही इस बारे में फैसला लेंगे.

बता दें कि अनुष्का साउथ सिनेमा की लीडिंग ऐक्ट्रेस हैं. सिनेमा में उनके डेब्यू के साथ ही कभी बिजनसमैन तो कभी डॉक्टर के साथ उनके लिंकअप की खबरें आती रही हैं. उनके को-स्टार प्रभास के साथ भी उनकी शादी की खबरें कई बार आ चुकी हैं.

इस दिन रिलीज़ हो सकती है साउथ एक्टर सूर्या की मूवी

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -