ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु
ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु
Share:

कन्नड़ के जाने माने अभिनेता ध्रुवंगल पथिनारु के साथ अपनी शुरुआत के 4 साल बाद, निर्देशक कार्तिक नरेन अपनी दूसरी रिलीज़ माफिया चैप्टर 1 के साथ आये हैं| वहीं जिसमें अरुण विजय और प्रसन्ना ने अभिनय किया है, और फिल्म के स्टाइलिश प्रोमो में एक दिलचस्प बिल्ली और माउस गेम का वादा किया जा रहा है। वहीं देखते हैं कि माफिया के पास क्या है। इसके साथ ही नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारी आर्यन (अरुण विजय) और उनकी टीम - सत्या (प्रिया भवानी शंकर) और वरुण (बाला हसन) समाज में ड्रग्स को खत्म करने पर केंद्रित हैं, और कई नुकसान उन्हें प्रभावित डीके (ए) दिवाकर कुमारन (प्रसन्ना) तक ले जाते हैं| इसके साथ ही जो ड्रग माफिया के प्रमुख हैं। जैसा कि आर्यन डीके के अवैध साम्राज्य को पाता है, डीके आर्यन को खत्म करने के लिए अपनी चाल चलता है और ऐसा ही आर्यन करता है। वहीं क्या आर्यन डीके के माफिया साम्राज्य को नष्ट करने में सक्षम था, माफिया अध्याय 1 क्या है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नारकोटिक्स ब्यूरो अधिकारी आर्यन के रूप में अरुण विजय एक प्रभावशाली शारीरिक भाषा और सूक्ष्म अंडरप्ले के साथ परिपूर्ण हैं। इसके साथ ही वह एक्शन दृश्यों को विश्वसनीय बनाता है। प्रसन्ना के रूप में स्मार्ट और सुसाइड के विरोधी डीके अपनी चाल को शांत तरीके से बनाता है और एक दिलचस्प प्रदर्शन देता है, और उनके चरित्र को बेहतर ढंग से स्केच किया जा सकता था। वहीं प्रिया भवानी शंकर और बाला हसन को एक अंक बनाने के लिए कई अनुक्रम नहीं मिलते हैं, और टीम के सदस्यों के रूप में पर्याप्त हैं।इसके साथ ही  फिल्म की पहली छमाही एक इत्मीनान से शुरू होती है, पात्रों को स्थापित करती है और अरुण विजय डीके की पहचान में काफी आसानी से आ जाते हैं, जो एक निराशाजनक है। फिलहाल , पूर्वानुमान के क्षणों के बाद, फिल्म एक रोमांचक अंतराल ब्लॉक तक पहुंच जाती है।

इसके अलावा दूसरी छमाही वह है जहां असली एक्शन और कार्तिक नरेन है| फिलहाल प्रसन्ना के अरुण विजय के चरित्र के मील को आगे बढ़ाता है, वहीं आपको स्टंट और दिलचस्प कार्यवाही के साथ जोड़े रखता है। इसके साथ अंत में अप्रत्याशित मोड़ पटकथा में कमियों और पूर्वानुमान के लिए बनाता है, और अध्याय 2 के लिए शानदार बढ़त देता है। वहीं जेक्स बेजॉय का बैकग्राउंड स्कोर एक्शन दृश्यों में उच्च प्रदान करता है और जब भी आवश्यक हो चुप्पी का समर्थन करता है। इसके साथ ही गोकुल बेनॉय की सिनेमैटोग्राफी आश्चर्यजनक दृश्यों और एक्शन दृश्यों को प्रभावशाली ढंग से पकड़ती है।वहीं  श्रीजित सारंग के टोटिंग एडिटिंग से यह सुनिश्चित होता है कि स्ट्रेच, ड्रैग किए गए एपिसोड नहीं हैं।अभिनेता कार्तिक नरेन की दूसरी रिलीज़ माफिया अध्याय 1 एक नारकोटिक्स अधिकारी और ड्रग माफिया किंगपिन का शिकार करने के उनके प्रयासों के बारे में है, और इस बार निर्देशक ने एक रैखिक पटकथा का विकल्प चुना है। वहीं आर्यन को पता चलता है कि फिल्म के शुरुआती सीक्वल डीके बहुत प्रेडिक्टेबल हैं और आर्यन डीके के डेन पर सीधे हमला करने का फैसला करता है, तभी से फिल्म दिलचस्प हो जाती है।

इंद्रजीत की फिल्म अहा का पोस्टर हुआ आउट

जानिये मलयालम के जाने माने अभिनेता सुरेश गोपी ने राधिका से कैसे की थी शादी

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -