कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक
कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक
Share:

कन्नड़ की फिल्म 'द्रौपती' एक छोटी सी फिल्म ने काफी चर्चा और उत्साह पैदा किया है जो बॉक्स ऑफिस की संभावनाओं के संबंध में अपने पक्ष में काम करने के लिए निश्चित है। वहीं क्या इस संदेश में थ्रिलर स्लैश डॉक्यूड्रामा की चाल है, जो दर्शकों को देखने के लिए एक कॉर्ड है। इसके साथ ही 'द्रौपती' एक व्यक्ति रुद्र प्रभाकर (रिचर्ड) के साथ खुलती है, जो अपनी पत्नी और भाभी को जमानत पर जेल से बाहर आने पर सम्मान के लिए कैद करता है।वहीं  ज्यादा समय बर्बाद किए बिना वह एक चाय विक्रेता के रूप में प्रस्तुत करता है और एक वकील और एक राजनीतिक दलाल की योजना बनाकर हत्या करता है। 

इसके साथ ही एक गाँव राण्या (सौंदर्या) में कहीं भी प्रभाकर की पत्नी द्रौपती (शीला राजकुमार) के जीवन पर एक वृत्तचित्र की शूटिंग हो रही है और वह अनुमान लगाने में सक्षम है कि अगला शिकार कौन होगा जो हत्या के निशान पर पुलिस को मिलेगा। प्रभाकर अपने पीड़ितों की हत्या क्यों कर रहा है और द्रौपती कौन थी और हत्याओं से उसका क्या संबंध है, बाकी पटकथा क्या है। इसके अलावा रिचर्ड ने रुद्र प्रभाकर की भूमिका निभाई है, बल्कि उनके चरित्र ने दर्शकों को उनके चरित्र की बारीकियों को समझाने में मदद की है। उनका प्रदर्शन पहले हाफ में सतर्कता के रूप में बराबर रहा है और वह फ्लैश बैक में अपनी पत्नी को लाइमलाइट देते हुए पीछे की सीट पर बैठ गए।

वहीं शीला राजकुमार जिन्होंने राज टू लेट ’और हम असुरवधाम’ में प्रभावित किया है, एक सामाजिक कार्यकर्ता का सशक्त किरदार निभाती हैं| वहीं उनका आसानी से फिल्म में प्रदर्शन सबसे स्वाभाविक और स्वाभाविक है। जिस दृश्य में वह खलनायक को जान से मारने की धमकी देता है उसे वाहवाही मिलती है। इसके साथ ही डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता और लीना के रूप में साउंडरी, डॉक्टर के रूप में, जो दंपति की मदद करने के लिए पर्याप्त हैं। वहीं करुणा एक वकील की भूमिका निभाती हैं, जो उस मामले को संभालती है जिसे वह अंत में संभालती है और अपनी क्रेडिट के लिए उसकी कॉमेडियन छवि इस गंभीर भूमिका को बाधित नहीं करती है। इसके साथ ही बाकी कलाकारों में से ज्यादातर नए कॉमर्स सिर्फ पास करने योग्य हैं।

फोरेंसिक का पब्लिक रिव्यू देख हो जाएंगे हैरान

टोविनो थॉमस की फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने

सम्रिथा सुनील ने की अपने दूसरे बच्चे के बारे में यह घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -