साउथ एक्टर विजय को इन दो फिल्मों के लिए मिले 130 करोड़ रुपये
साउथ एक्टर विजय को इन दो फिल्मों के लिए मिले 130 करोड़ रुपये
Share:

टॉलीवुड मूवी के जाने माने एक्टर विजय को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं सुपरस्टार थालापति विजय बीते कुछ दिनों से गलत कारणों के चलते चर्चा में बने हुए थे. फरवरी में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके घर पर रेड की थी. अब एक बार फिर इनकम टैक्स के अफसरों कुछ दिन पहले विजय के घर पर दस्तक दी थी.

2 फिल्मों के लिए विजय को मिले 130 करोड़ रुपये?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर विजय के घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. जांच के दौरान आयकर अधिकारियों को चौकाने वाली बात पता चली है. उन्होंने खुलासा किया है कि विजय को अपनी दो फिल्मों के लिए 130 करोड़ रुपये मिले थे. जी हां, 130 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम विजय को सिर्फ दो फिल्मों के लिए मिली थी. जांच में पता चला कि विजय को इतनी मोटी रकम मिली जरूर है लेकिन उन्होंने अपना पूरा टैक्स जमा किया था.

जानकारी के लिए हम बता दें, विजय को ये फीस फिल्म बिगिल और मास्टर के लिए मिली थी. एक तरफ बिगिल के लिए उन्हें 50 करोड़ मिले थे वही मास्टर के लिए उन्हें 80 करोड़ दिए गए थे. वैसे विजय के घर पर ये रेड कोई आकास्मिक नहीं है. दरअसल उनकी पिछली फिल्म बिगिल सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म ने 300 करोड़ का बिजनेस किया था. उस समय आइटी अधिकारियों को फाइनेंसर अनबू के घर 77 करोड़ रुपये मिले थे. विवाद इस बात को लेकर था कि वो इस इनकम के सपोर्ट में कोई भी कागज नहीं दिखा पाए. यही वो विवाद था जिसकी चिंगारी सुपरस्टार विजय के घर तक जा पहुंची थी.

सरबंती चटर्जी ने होली पर मचाया धमाल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

बंगाली एक्ट्रेस कौसानी का नया लुक आया सामने

सयंतिका बैनर्जी का स्टाइलिश अवतार आया सामने, यहाँ देखे वायरल फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -