दक्षिण अभिनेता सोहेल चंहोक ने  COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण
दक्षिण अभिनेता सोहेल चंहोक ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण
Share:

फिल्म उद्योग के कई सदस्यों ने घातक कोरोनावायरस से संक्रमित होने की सूचना दी है क्योंकि देश भर में COVID-19 के मामलों की संख्या बढ़ रही है। एक टेलीविजन प्रस्तोता और कमेंटेटर सुहैल चंडोक, दस्ते में सबसे हाल ही में शामिल हैं, जिन्होंने वायरस के ओमिक्रोन संस्करण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

अपने स्वैब टेस्ट की तस्वीरें साझा करते हुए, अभिनेता ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "सावधान रहें कि आप क्या चाहते हैं। कुछ दिन पहले मेरे नए साल की शुभकामनाएं: यहां बहुत सारी सकारात्मकता हैं #Omicron: यहां शुरू करने के लिए कुछ सकारात्मकता है 2022. कुछ परेशान करने वाले लक्षण लेकिन अब तक ठीक हैं और उम्मीद है कि जल्द ही कमेंट्री बॉक्स में वापस आ जाएंगे। #StaySafe #Covid_19"। हाल ही में, फिल्म निर्माता अरुण वैद्यनाथन ने भी  ओमिक्रोन संस्करण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हालांकि, वह अब इस वायरस से उबर चुके हैं।

सोहेल चंद्रहोक इससे पहले शिवा की 2021 फिल्म वीरम में अजथ के साथ दिखाई दिए थे । फिल्म में उन्होंने अजथ के चार भाई बहनों में से एक का चित्रण किया था । तमन्नाह भाटिया फिल्म में महिला लीड की भूमिका निभाती हैं। तेलुगु में इस फिल्म को कतमारयुदु के रूप में रीमेक किया गया था, जबकि कन्नड़ में इसे ओडेया के रूप में रीमेक किया गया था। वहीं, यह सोहेल चंद्रोक का अकेला सिनेमाई प्रयास रहा है।

शिल्पा शिरोडकर, नम्रता शिरोडकर की बहन ने दुबई में वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था।

सुष्मिता कोनिडेला और टीम ने सेनापति की सफलता का जश्न मनाया, चिरंजीवी ने बधाई दी

अरविंद स्वामी की फिल्म रेनडागम का टीज़र रिलीज़

खूबसूरती के मामले में हर एक एक्ट्रेस को मात देती है आर माधवन की पत्नी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -