मशहूर साउथ एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, बुरा हुआ फैंस का हाल
मशहूर साउथ एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, बुरा हुआ फैंस का हाल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने मशहूर एक्टर चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसे सुनने के बाद उनके प्रशंसक निराश हैं। बता दें, चियान विक्रम को स्वास्थ्य समस्या के चलते चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। खबर सामने आने के बाद से उनके प्रशंसक उनके लिए दुआ कर रहें हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर चियान विक्रम को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके लिए उन्हें हॉस्पिटल लाया गया। एक्टर को दिल का दौरा पड़ा तथा उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। हॉस्पिटल के सूत्रों ने खुलासा किया कि, चियान विक्रम की हालत स्थिर है। उनके आज डिस्चार्ज होने की उम्मीद है। जल्द ही मेडिकल बुलेटिन जारी होने की उम्मीद है।

वहीं, एक्टर चियान विक्रम के दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आने के पश्चात् से उनके प्रशंसक और फिल्म प्रेमी सदमे में चले गए। उनके प्रशंसक शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर #ChiyaanVikram, Get Well Soon ट्रेंड करा रहें हैं। कई फैंस हॉस्पिटल के बाहर ही खड़े है जहां विक्रम भर्ती हुए है। बता दे कि विक्रम ने तमिल, तेलुगु एवं हिंदी सहित कई भाषाओं में अभिनय किया है। उन्हें अंतिम बार फिल्म महान में देखा गया था।

साड़ी पहन नोरा फतेही ने खेला क्रिकेट, वायरल हुआ VIDEO

लीक हुआ तेजस्वी-करण का वीडियो, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल

रोने वाले वीडियो को लेकर निक्की तंबोली का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -