'जो लोग काम करते हैं, उन पर आरोप लगना तय है', आखिर क्यों ऐसा बोले अजित पवार?
'जो लोग काम करते हैं, उन पर आरोप लगना तय है', आखिर क्यों ऐसा बोले अजित पवार?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री एवं शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने कहा कि यदि वह 'सीनियर लीडर' के बेटे होते तो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के सरलता से अध्यक्ष बन जाते। हालांकि उनके इस बयान पर शरद पवार के वफादार माने जाने वाले पूर्व राज्यमंत्री जितेंद्र आव्हाड ने नाराजगी व्यक्त की है। इसके साथ ही कहा कि अजित महाराष्ट्र की सियासत में इतनी तेजी से नहीं उभर पाते, यदि वह शरद पवार के भतीजे नहीं होते। पार्टी के एक कार्यक्रम में अजित पवार ने कहा कि उन पर शरद पवार द्वारा स्थापित पार्टी को 'चोरी' करने का आरोप लगाया गया था, किन्तु चुनाव आयोग तथा महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष ने उनके पक्ष में निर्णय सुनाया। 

उन्होंने अपना नाम लिए बिना कहा कि यदि मैं वरिष्ठ नेता के घर पैदा हुआ होता तो मैं स्वाभाविक तौर पर पार्टी अध्यक्ष बन जाता, बल्कि पार्टी मेरे काबू में आ जाती। उन्होंने कहा कि चाचाजी मैं भी आपके भाई के घर पैदा हुआ हूं। अजित ने कहा कि पूरा परिवार उनके खिलाफ है, किन्तु पार्टी कार्यकर्ता उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि हमें बदनाम किया गया। ऐसा कहा गया कि हमने यह फैसला (बीजेपी से हाथ मिलाने का) केवल अपने खिलाफ जांच को रोकने के लिए लिया, किन्तु मैं पूछना चाहता हूं कि क्या हर कोई (जो भाजपा के साथ है) जांच का सामना कर रहा है? अजित पवार ने कहा कि कुछ लोग कभी मंत्री नहीं बने तथा इसलिए उन पर कभी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे। मेरे पास प्रदेश की जिम्मेदारी थी, जो लोग काम करते हैं, उन पर आरोप लगना तय है। जो काम नहीं करते, उनका स्पष्ट रहना तय है। 

दरअसल, शरद पवार की बेटी एवं बारामती से सांसद सुप्रिया सुले ने अपने करियर में अब तक कोई मंत्री पद नहीं संभाला है। अजित ने आगे कहा कि यदि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के लिए शरद पवार की पसंद का समर्थन किया होता तो उन्हें सराहना प्राप्त होती, किन्तु जब मैं पार्टी का प्रमुख बना तो हमें बेकार करार दिया गया। अजित ने कहा कि वह बारामती से ऐसे प्रत्याशी को मैदान में उतारेंगे, जिसने पहले कभी चुनाव नहीं लड़ा हो, किन्तु उस व्यक्ति के पास पर्याप्त अनुभव वाले समर्थक होंगे, उन्होंने कहा कि लोगों को उनके प्रत्याशी को वोट देना चाहिए, जैसे कि वह स्वयं मैदान में हों। 

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

सर्दियों के मौसम में अपने परिवार को स्वादिष्ट मेथी पराठा बनाकर खिलाएं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -