सामने आया गांगुली के कार्यकाल का पहला बुरा परिणाम, अब BCCI करेगा टीम की समीक्षा
सामने आया गांगुली के कार्यकाल का पहला बुरा परिणाम, अब BCCI करेगा टीम की समीक्षा
Share:

बीसीसीआई अध्यक्ष का सौरव गांगुली कार्यभार संभालने से पहले ही टीम इंडिया के प्रदर्शन की समीक्षा की वकालत करते आए हैं. वहीं सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) के कार्यकाल के दौरान टीम इंडिया कठिन सवालों से भले बचते आई हो, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने जा रहा है. 

न्यूजीलैंड दौरे की कड़ाई से समीक्षा से की जाएगी: आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे के दौरान पहले वन डे और अब टेस्ट में सूपड़ा साफ होने के बाद विराट कोहली एंड कंपनी के समक्ष बोर्ड कठिन सवाल रखेगा. बोर्ड ने साफ कर दिया है कि न्यूजीलैंड दौरे की कड़ाई से समीक्षा से की जाएगी. टीम को चुनने वाले चयनकर्ताओं और मुख्य कोच रवि शास्त्री से रिपोर्ट मांगी जाएगी.

गांगुली के कार्यकाल में पहला खराब परिणाम: रिपोर्ट्स के अनुसार इंग्लैंड में हुए विश्व कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया से कड़े सवाल किए जाने की बातें सामने आई थीं, लेकिन टीम की वतन वापसी के बाद ऐसा कुछ नहीं हुआ. उस दौरान खुद सौरव गांगुली ने टीम के प्रदर्शन की समीक्षा की वकालत की थी. अब खुद गांगुली बोर्ड के अध्यक्ष हैं. फिर उनके कार्यकाल में यह टीम इंडिया का पहला खराब परिणाम सामने आया है.

La Liga Barcelona: मैड्रिड के हाथों मैच में हारा बार्सिलोना

दिग्गज फुटबॉलर पीके बनर्जी की हालत हुई नाजुक

क्रिकेट के इतिहास का काला दिन, जब आतंकियों ने खिलाड़ियों पर बरसाई थी 'मौत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -