खिलाड़ियों को अधिक से अधिक क्रिकेट खेलना चाहिए : सौरव गांगुली
खिलाड़ियों को अधिक से अधिक क्रिकेट खेलना चाहिए : सौरव गांगुली
Share:

नई दिल्ली : आईपीएल खेल रहे विश्व कप खिलाड़ियों के कार्यभार को लेकर चल रही बहस के बीच भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि थकान की चिंता किए बिना खिलाड़ियों को अधिक से अधिक क्रिकेट खेलना चाहिए। गांगुली ने कहा, ‘मेरी तो यही राय है कि खिलाड़ियों को थकान की चिंता किए बिना जितने मौके मिलें, उतना क्रिकेट खेलना चाहिए। उन्हें अलबत्ता तरोताजा रहने के तरीके तलाशने होंगे, लेकिन नहीं खेलना कोई हल नहीं है।

सचिन ने बेटे अर्जुन के प्रदर्शन पर कही ऐसी बात

कुछ ऐसा बोले सौरव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा, ‘खेलने के मौके बहुत नहीं होते और जितने होते हैं, उनका अधिकतम उपयोग करना चाहिए। खेलते समय चोट लगना स्वाभाविक है और इसकी भी कोई गारंटी नहीं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते समय आप चोटिल नहीं होंगे, लेकिन चोटिल होने के मायने अनफिट होना नहीं है। आईपीएल की दिल्ली केपिटल्स टीम के सलाहकार गांगुली ने कहा, ‘यह फैसला खिलाड़ियों पर ही छोड़ देना चाहिए कि उन्हें विश्व कप से पहले कितना खेलना है।

वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में लक्ष्य ने लगाई जोरदार छलांग

पोंटिंग ने भी कही ऐसी बात 

इसी के साथ दिल्ली केपिटल्स के मुख्य कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी कहा कि खिलाड़ी अपने तरीके से कार्यभार प्रबंधन करेंगे। उन्होंने कहा, ‘ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल में देर से आएंगे और जल्दी लौट जाएंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के साथ ही ऐसा ही है। मुझे लगता है कि कुछ भारतीय गेंदबाजों को भी इस बारे में ध्यान रखना होगा।

एशेज में होने जा रहा है, खिलाड़ियों की जर्सी पर कुछ ऐसा प्रयोग

केकेआर के गेंदबाजी कोच क्रो ने की सुनील नरेन की जमकर सराहना

कोहली के बारे में यह क्या बोल गए 'गंभीर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -