केकेआर के गेंदबाजी कोच क्रो ने की सुनील नरेन की जमकर सराहना

कोलकाता : कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिन गेंदबाजी कोच कार्ल क्रो ने सुनील नरेन की सराहना करते हुए कहा कि हाल के वर्षों में एक्शन में बदलाव के बाद भी उन्होंने गेंदबाजी के शीर्ष स्तर को बनाए रखा है। नरेन की गेंदबाजी एक्शन को कई बार संदिग्ध पाया गया और उन्हें क्रो की देखरेख में इसमें सुधार किया। टी-20 में अपनी उपयोगिता बनाए रखने के लिए नरेन ने बिग बैश के बाद आईपीएल में केकेआर के लिए में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई जिसमें वह काफी हद तक सफल भी रहे।

आईपीएल 2019 के लीग मैचों का पूरा शेड्यूल जारी, यहाँ देखिए पूरी लिस्ट

इस कारण नहीं खेल सके थे पीसीएल

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के लिए एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले लीसेस्टरशर के पूर्व ऑफ-स्पिनर क्रो ने कहा, ‘नरेन उंगली की चोट के कारण पीएसएल यानि पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेल सके, लेकिन वह फिट है और खेलने के लिए तैयार है। मुझे लगता है कि उनका प्रदर्शन स्तर हमेशा शानदार रहा है। इसके अलावा, अब वह बल्ले से भी योगदान दे रहे हैं।

कोहली के लिए 'विराट' होगा IPL का ये सीजन, बना सकते हैं कई रिकॉर्ड


कुछ ऐसा बोले क्रो 

जानकारी के मुताबिक क्रो ने भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह शांत खिलाड़ी है जिसने उन्हें अच्छे परिणाम हासिल करने में मदद की है। उन्होंने कहा, ‘मैं पिछले दो-तीन वर्षों से केकेआर के साथ हूं और कुलदीप के साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है। कुलदीप के बारे में उन्होंने आगे कहा, ’मैंने उनकी प्रगति देखी है और जिस चीज ने मुझे प्रभावित किया है वह उनका जमीन से जुड़े रहना और शांत रहना।’ उन्होंने कहा, ‘उसे अपनी गेंद पर बड़ा शाट लगने का डर नहीं है और यह उसकी खासियत है।

कुलदीप वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं : चावला

पहली जीत से उत्साहित अफगानिस्तान के कप्तान बोले कुछ ऐसा

पीसीबी ने दी बीसीसीआई को 16 लाख डॉलर की मुआवजा राशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -