साउंडकोर ने भारत में लॉन्च किया सौ घंटे बैटरी बैकअप वाला ईयरबड्स, जानें कीमत

साउंडकोर ने भारत में लॉन्च किया सौ घंटे बैटरी बैकअप वाला ईयरबड्स, जानें कीमत

अमेरिकी कंपनी साउंडकोर बाई अंकर ने देश में अपना “लाइफ डॉट 2 ब्लूटूथ हेडसेट” पेश कर दिया है. इन लेटेस्ट वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स को डैमेज प्रूफ केस में दिया गया है. इन ईयरबड्स की बैटरी को लेकर कंपनी ने सौ घंटे तक के बैकअप का दावा किया गया हैं. इसकी खास बात यह भी है कि ईयरबड्स संग आपको अठारह माह की वारंटी दी जा रही है. यह ईयरबड्स ब्लैक फिनिशिंग संग आता है. साथ ही इसका दाम 3,499 रुपये है.

ईयरबड्स की खासियतों की अगर बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग मिलेगी. साथ ही इसका केस सौ घंटे तक का प्लेबैक देने में समर्थ है. इसके अलावा कंपनी का यह दावा है कि केवल दस मिनट की चार्जिंग के बाद इन ईयरबड्स 90 मिनट म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है.

बता दें की इस ईयरबड्स में शानदार फिटिंग के लिए सिलिकॉन कोटिंग मिलेगी. ईयरबड्स में आठ एमएम की ट्रिपल लेयर ड्राइवर्स का उपयोग किया गया है, जिससे म्यूजिक के दौरान चालीस प्रतिशत की लो फ्रीक्वेंसी (बास) और सौ प्रतिशत अधिक हाई फ्रीक्वेंसी (ट्रेबल) मिलती है. अच्छी कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 मिलेगा. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले बीते माह ही कंपनी ने‘स्पेस एनसी’ ऐक्टिव नॉइज कैंसेलिंग वायरलेस हेडफोन भारत में पेश किया है जिसके साथ बिस घंटे का प्लेटाइम है. इसके साथ भी अठारह माह की वारंटी दी गई है. कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर वायरलेस मोड में बिस घंटे के प्लेबैक और वायर्ड मोड में पच्चास घंटे के प्लेटाइम का दावा किया है.

भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Yoga Slim 7i Laptop, जानें कीमत और फीचर्स

खुशखबरी: ट्रायल के पहले चरण में सफल रही कोरोना की देसी वैक्सीन Covaxin !

केवल 60 सेकेंड में ही हुआ Honor 9A सोल्ड आउट,अगली सेल की करनी होगी प्रतीक्षा