केवल 60 सेकेंड में ही हुआ Honor 9A सोल्ड आउट,अगली सेल की करनी होगी प्रतीक्षा
केवल 60 सेकेंड में ही हुआ Honor 9A सोल्ड आउट,अगली सेल की करनी होगी प्रतीक्षा
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Honor ने बीते दिनों ही अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Honor 9A इंडियन मार्केट में पेश किया था. जिसे फ्लैश सेल के माध्यम से खरीददारी के लिए प्राप्त कराया जा रहा है. क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस यह स्मार्टफोन यूजर्स के मध्य  बेहद फेमस भी हो रहा है, तथा इसके फेमस होने का अनुमान सेल में इसके सोल्ड आउट होने से लगाया जा सकता है.

वही यह स्मार्टफोन आज भी फ्लैश सेल में प्राप्त कराया गया था, किन्तु सिर्फ 60 सेकेंड में ही सोल्ड आउट हो गया. इसे अनुमान लगाया जा सकता है कि यूजर्स के मध्य यह स्मार्टफोन बेहद फेमस हो रहा है. साथ ही कंपनी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए सुचना दी है कि Honor 9A सेल पर आने के पश्चात् सिर्फ 60 सेकेंड में ही सोल्ड आउट हो गया. अब यूजर्स को इसकी आगमी सेल की प्रतीक्षा करनी होगी. 

हालांकि कंपनी ने Honor 9A की आगमी सेल 20 अगस्त को ऑर्गनाइस की जाएगी. Honor 9A को इंडियन मार्केट में 11,999 रुपये के रेट के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट के अतिरिक्त ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से क्रय कर सकते हैं. जहां यह स्मार्टफोन 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 9,999 रुपये के रेट में प्राप्त है. साथ ही Honor 9A कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है, तथा इसमें स्पेशल फीचर्स के रूप में रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसी के साथ फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.  

BSNL के इस प्लान में मिलेगा 1GB डाटा और 100 SMS प्रतिदिन

Motorola Moto E7 स्मार्टफोन कई दमदार फीचर्स से होगा लैस

Realme 6i को खरीदने का आज है शानदार मौका, मिलेगा 48MP का कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -