दिनेश गुप्ता की बायोपिक में सौमित्र चट्टोपाध्याय को निभाना था अहम किरदार
दिनेश गुप्ता की बायोपिक में सौमित्र चट्टोपाध्याय को निभाना था अहम किरदार
Share:

अनुभवी बंगाली अभिनेता सौमित्र चट्टोपाध्याय का इस वर्ष 15 नवंबर को निधन हो गया। वह मानस मुकुल पाल की आगामी बायोपिक फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले थे जो दिनेश गुप्ता पर आधारित थी। सौमित्र के निधन के बाद, फिल्म निर्माता मानस को उन्हें बदलने में बहुत समस्या का सामना करना पड़ा। एक साक्षात्कार के दौरान, युवा फिल्म निर्माता ने कहा, “मुझे वास्तव में यह नहीं पता था कि इसे कैसे संभालना है, जिसे सौमित्र दा के स्थान पर कास्ट करना है। मैंने उसे ध्यान में रखते हुए चरित्र लिखा और अब, मैं यह नहीं समझ सकता कि उसे कौन बदल सकता है।”

इस बीच, दिनेश गुप्ता की इस बायोपिक में एक अन्य दिग्गज और शानदार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। वह इस फिल्म के लिए अगले साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। मिथुन चक्रवर्ती के अलावा फिल्म की बाकी कास्ट थिएटर की पृष्ठभूमि से होगी। मुख्य भूमिका भी एक नए चेहरे द्वारा निभाई जाएगी।

दिनेश गुप्ता के बारे में बात करते हुए, वह एक भारतीय स्वतंत्रता सेनानी थे जिन्होंने भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। उन्होंने कोलकाता के डलहौजी स्क्वायर में सचिवालय भवन पर हमला शुरू करने के बाद इतिहास रचा। उनके साथ बादल गुप्ता और बिनॉय बसु भी थे।

2020 ने छीना एक और कलाकार, मशहूर तमिल एक्टर अरुण अलेक्जेंडर का हार्ट अटैक से निधन

ओडिशा के पुरी में भी नहीं होगा कोई 'जीरो नाइट' सेलिब्रेशन

साउथ एक्टर राम चरण को हुआ कोरोना, मिलने वालों से कही टेस्ट करवाने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -