2020 ने छीना एक और कलाकार, मशहूर तमिल एक्टर अरुण अलेक्जेंडर का हार्ट अटैक से निधन
2020 ने छीना एक और कलाकार, मशहूर तमिल एक्टर अरुण अलेक्जेंडर का हार्ट अटैक से निधन
Share:

इस साल कई लोगों ने अपनी जान गँवाई है, वही वर्ष 2020 समाप्त होने को आया किन्तु वर्ष से बुरी खबरें आना नहीं थम रही हैं। सोमवार को तमिल अभिनेता तथा डबिंग आर्टिस्ट अरुण अलेक्जेंडर का देहांत हो गया। वे 48 वर्ष के थे। सोमवार को उन्हें दिल का दौरा तथा उनका निधन हो गया। इसकी सुचना निर्देशक लोकेश कानागराज ने दी। उन्होंने ट्विटर पर अरुण के देहांत की जानकारी प्रशंसकों को बताई।

लोकेश ने लिखा, 'उम्मीद नहीं कि थी आप इतना शीघ्र ही हमें छोड़ कर चले जाओगे। अपने आंसू नहीं रोक पा रहा हूं। आपकी कमी को कोई पूर्ण नहीं कर पाएगा तथा आप हमेशा मेरे दिल मे विशेष स्थान रखते हैं।' अरुण की नवीनतम मूवी 'मास्टर' अगले वर्ष जनवरी में रिलीज होगी। इसमें अभिनेता विजय लीड किरदार में दिखाई देंगे। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय डबिंग कलाकार होने के अतिरिक्त, अरुण अलेक्जेंडर ने कोलामावु कोकिला, कैथी तथा बिगिल जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

ध्यान रहे, इस वर्ष में सिर्फ हिंदी सिनेमा जगत ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्म जगत ने भी कई नामी कलाकारों को खोया है। ये वर्ष एंटरटेनमेंट जगत के लिए बहुत बुरा रहा है। सुशांत से लेकर इरफान खान तक तथा सरोज खान से लेकर ऋषि कपूर तक कई फेमस स्टार्स ने इस वर्ष में दुनिया को अलविदा कहा।

ओडिशा के पुरी में भी नहीं होगा कोई 'जीरो नाइट' सेलिब्रेशन

साउथ एक्टर राम चरण को हुआ कोरोना, मिलने वालों से कही टेस्ट करवाने की बात

घरों में सामान्य तरीके से मनायें नये साल का जश्न: महाराष्ट्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -