SOTY 2 : ट्रेलर के लिए हो जाएं तैयार, करण जौहर ने किया दी हिंट
SOTY 2 : ट्रेलर के लिए हो जाएं तैयार, करण जौहर ने किया दी हिंट
Share:

बॉलीवुड स्टार्स टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टारर की आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसके बारे में कई जानकारी सामने आती रहती है. ऐसे ही इस बार एक जानकारी सामने आई है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जायेंगे. आपको याद होगा कि इससे पहले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ का निर्देशन फिल्ममेकर करण जौहर ने किया था. वहीं, ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में करण जौहर द्वारा सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया गया है.

आपको बता दें, इस मैसेज को ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि 10 अप्रैल को ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाये साथ ही फिल्म की रिलीज डेट्स भी शेयर की जाएं. अपने इस मैसेज में करण लिखते हैं,’पूरे सात साल बाद मैं वापस कॉलेज जा रहा हूँ’.

वहीं कुछ ऐसे ही मैसेज फिल्म की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या और तारा ने भी शेयर करके फैन्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. गौरतलब है कि, ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की शूटिंग पिछले एक साल से चल रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शूटिंग के पहले दिन की एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है,’ 9 अप्रैल 2018- शूटिंग का पहला दिन !!! इसके बाद से हर एक दिन एकदम जादुई था, और अब तो फिल्म की रिलीज को सिर्फ एक महीना बाकी है !! आपका बहुत बहुत शुक्रिया @punitdmalhotra @karanjohar @apoorva1972 @dharmamovies #SOTY2”. तो इंतज़ार करना होगा जब तक इसका ट्रेलर नहीं आता. 

Modi बायोपिक : फिल्म रिलीज़ से पहले सामने आया नया प्रोमो वीडियो, दमदार है डायलॉग

Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा

कंगना की हिम्मत के कायल हुए वरुण, बांधे तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -