पार्टी सॉन्ग है 'दिल्ली मुंबई दी कुड़ियां', जमकर नाचे Soty 2 स्टार्स
पार्टी सॉन्ग है 'दिल्ली मुंबई दी कुड़ियां', जमकर नाचे Soty 2 स्टार्स
Share:

फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इसके बाद इस फिल्म के गाने रिलीज़ किये  जा रहे हैं. एक गाना रिलीज़ हुआ है और अब इसका दूसरा गाना रिलीज़ हुआ है. इसके बाद ही ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है. फ़िलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म का नया गाना जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.  

इससे पहले पिछले हफ्ते इसका पहला सॉन्ग 'द जवानी सॉन्ग' रिलीज किया गया था और अब 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां' रिलीज किया गया है. इस डान्स सॉन्ग में है तारा, अनन्या और टाइगर श्रॉफ अपनी जबर्दस्त डान्स स्किल दिखा रहे हैं. इसके पहले वाले गाने में भी उन्होंने कमाल का डांस किया था. इस डान्स सॉन्ग को देव नेगी, पायल देव और विशाल डडलानी ने गाया है और इसे लिखा वायू ने है. अगर आप किसी पार्टी में जाते है तो डांस के लिए एक बेहतरीन गाना है. यहां दक्षिण इसका वीडियो. 

इसके अलावा बता दें कि करण जौहर द्वारा प्रड्यूस की गई 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' 10 मई को रिलीज होनी है. बताया जा रहा है कि फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की भी स्पेशल अपीयरेंस होगी. इसी बात का सभी को इंतज़ार है कि एक बार फिर से उन्हें इस फिल्म में देखा जायेगा. 

B'Day : एक्टर नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे वरुण धवन, जानें Unknown फैक्ट्स

SOTY 2 : झूम उठे आलिया के फैंस, टाइगर संग जमेगी हॉट केमिस्ट्री

दर्शकों को नहीं पसंद आया Soty 2 का 'ये जवानी है दीवानी..', रणधीर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -