पति जो संग इस तरह वक्त बिता रही हैं सोफी टर्नर
पति जो संग इस तरह वक्त बिता रही हैं सोफी टर्नर
Share:

कोरोना वायरस के कारण भारत ही नहीं कई दूसरे देशों में भी लॉकडाउन लगा हुआ है. इस बीच प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर भी प्रेग्नेंसी के इस वक्त अपने पति जो जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस क्वारनटीन में सोफी किस तरह अपना समय बिता रही हैं ये उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है. दरअसल सोफी ने हाल ही में पति जो जोनस की कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की थी.

बता दें की सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो जोनस की एक फोटो शेयर की. इसमें जो आई मेकअप के साथ नजर आए. फोटो शेयर करते हुए सोफी ने लिखा- 'उसने फाइनली मुझे अपना मेकअप करने दिया.' वहीं एक और फोटो में सोफी ने जो के आंखों की ओर इशारा करते हुए लिखा- 'हाइलाइट'. वैसे इस आई मेकअप में जो बुरे नहीं लग रहे हैं.

वहीं पिछले दिनों एक इंस्टाग्राम चैट पर जो जोनस ने इस लॉकडाउन के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था- 'एक दूसरे के साथ समय बिताकर अच्छा लग रहा है. लेकिन मुझे लगता है कि यह वक्त कई लोगों के लिए अलग होगा. पिछले साल हमारी शादी हुई है तो जाहिर सी बात है कि हम एक दूसरे के साथ रहना चाहेंगे. ये बहुत स्पेशल समय है.' वहीं सोफी ने कहा- 'मैं इंट्रोवर्ट हूं और मुझे घर में रहना पसंद है. लोगों को अभी घर में रहना मुश्क‍िल लग रहा है लेकिन क्यों? क्यों लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं. आपको बस घर में ही रहना है.'

कोरोना से जंग जीतने के बाद रीटा विल्सन ने की टीवी पर वापसी

कोरोना वायरस पर पिटबुल ने रिलीज किया नया गाना

पृथ्वी दिवस पर विशेष पर्यावरण कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -