कोरोना से जंग जीतने के बाद रीटा विल्सन ने की टीवी पर वापसी
कोरोना से जंग जीतने के बाद रीटा विल्सन ने की टीवी पर वापसी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन हाल ही में कोरोना वायरस से उबर चुके हैं. लेकिन उनके जहन में आज भी बीमारी की यादे बनी हुई है. इस संक्रमण से उबरने के बाद रीटा ने भी टीवी पर वापसी कर ली है. बातचीत में रीटा ने क्लोरोक्वीन से होने वाले साइड इफेक्ट्स के बारे में बताया है.

इस बारें में रीटा ने बताया है कि, मेरा फीवर काफी बढ़ गया था. इसके बाद मुझे क्लोरोक्वीन दी गई. इस दवा के बाद मेरा बुखार चला गया, लेकिन मैं पक्के तौर पर यह नहीं कह सकती कि, इस दवा से ऐसा हुआ. उन्होंने बताया कि, क्लोरोक्वीन के गंभीर साइड इफेक्ट्स भी हैं. उन्होंने क्लोरोक्वीन के इस्तेमाल को लेकर कहा कि, लोगों को इसे लेने से पहले सोचना चाहिए. उन्होंने बताया है कि, क्लोरोक्वीन खाने के बाद उन्हें उल्टी और चक्कर आने लगे. उनकी मसल्स इतनी कमजोर हो गईं कि चलना भी मुश्किल हो गया था. हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन से मलेरिया के मरीजों का इलाज किया जाता है. इसका उपयोग रिमेटॉयड आर्थिराइटिस और ल्यूपस में भी किया जाता है.  

जानकारी के लिए बता दें की रीटा के अनुसार उन्हें और टॉम को अब तक यह नहीं पता कि, दोनों कोरोना वायरस का कैसे हुआ है. हालांकि आइसोलेशन से जाने से पहले कपल ने पांच दिन ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में बिताए. फिलहाल दोनों कोरोना से उबर चुके हैं और सार्वजनिक तौर पर सामने आ रहे हैं. बीमारी के वक्त भी यह कपल सोशल मीडिया के जरिए अपनी हेल्थ अपडेट्स दे रहा था.

कोरोना वायरस पर पिटबुल ने रिलीज किया नया गाना

पृथ्वी दिवस पर विशेष पर्यावरण कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे ये एक्टर

एलेन डीजेनर्स और उनकी पत्नी पोर्टिया अग्निशामकों को कर रहे हैं मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -