सोफी चौधरी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
सोफी चौधरी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथअपने आइटम सॉन्ग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्ट्रेस सोफी चौधरी इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर लोगों को दीवाना बना देती हैं.

हाल ही में सोफी ने एक बार फिर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं लेकिन इस बार उन्होंने हॉट फोटो नहीं बल्कि अपना खूबसूरत अवतार फैंस को दिखाया हैं. सोफी चौधरी ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोफी ने रेड कलर का लहंगा पहना हैं जिसमे उन्होंने कातिलाना पोज़ दिया है. इस फोटो में उनके बोल्ड एक्सप्रेशन भी साफ तौर से देखे जा सकते हैं.

सोफी वाकई में इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोफी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Well time to detox with some fittox!!! The response to our tea has been amazing... सोफी की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर सोफी के 10 लाख 40 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उनके हॉट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सैफ अली खान की बेटी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

राखी सावंत की धुलाई होने के बाद मीका सिंह ने इतने मजेदार अंदाज़ में ली चुटकी

हर बार न्यूड होकर फोटोशूट करवाने वाली ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -