एक बार फिर इस आइटम डांसर ने दिखाई अपनी सेक्सीनेस
एक बार फिर इस आइटम डांसर ने दिखाई अपनी सेक्सीनेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस के तुमको के जरिए लोगों के दिलों में राज करने वाली आइटम डांसर सोफी चौधरी अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं. सोफी इन दिनों भले ही किसी फिल्म में नजर ना आ रही हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर इवेंट में भी नजर आ ही जाती हैं. हाल ही में सोफी ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेस्टर्न अवतार की फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोफी ने अपने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हैं और इसमें उनके क्लीवेज साफ़ तौर से नजर आ रहे हैं जो सोफी की हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सोफी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

सोफी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है की- I need someone who sees the fire in my eyes & wants to play with it One of my most fave pics!! #shootlife #monslay #mondaymotivation #sophstylin #sophiechoudry सोशल मीडिया पर तेजी से सोफी की फोटोज वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सोफी के 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

अक्षय और रितेश को कृति ने ऐसे कराया स्पेशल फील, किया ऐसा पोस्ट

दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो

डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -