पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखी सोफिया
पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखी सोफिया
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात अपने कारनामो के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. एक बार वापस उन्होंने सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली है, जिसका कारण उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें हैं.

सोफिया इन दिनों अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ मिस्त्र में हनीमून मना रही हैं, जिसके कुछ फोटोज सोफिया ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किए है. वायरल फोटोस में सोफिया अपने पति के साथ बीच पर किस करती दिखाई दे रही हैं.

सोफिया ने इसी साल 24 अप्रैल को हिन्दू रीति रिवाजो से अपने बॉयफ्रेंड के साथ लंदन में शादी कर ली है. जिसके बाद उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए अपने पति को बेटा और पिता कहा था.

वहीँ इसके अलावा सोफिया को साल 2012 में दुनिया की सबसे सेक्सी महिला की सूची में शामिल किया जा चुका है. सोफिया अक्सर अपने हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. सोफिया बिग बॉस 7 का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

हाल ही में सोफिया ने सरकार द्वारा टीवी पर कंडोम एड को सुबह 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक बैन किए जाने के फैसले पर कहा कि वह एड दिखाने पर बैन की वजह से भारत में एड्स पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है.

सोफिया के अनुसार कंडोम के एड को हर समय पर प्रसारित किया जाना चाहिए जिससे समाज में जागरूकता लाई जा सके. उन्होंने कहा कि, वह अपने पति, मॉडल और पिता के साथ कंडोम एड करने के लिए हमेशा तैयार है.

उन्हें एक आध्यात्मिक नन के रूप में एक कंडोम एड जरूर करना चाहिए. इस एड के जरिए वह पवित्र प्यार को बढ़ावा देंगी. सोफिया द्वारा दिए गए इस बयान के बाद उनका काफी विरोध हो रहा है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्जुन रामपाल पर लगा 200 रुपये का जुर्माना

40 करोड़ के पार जा सकता है 'टाइगर' के पहले दिन का कलेक्शन

पूनम पांडेय फिर शो कर रही हैं अपने हॉट बॉडी पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -