फिल्म सूर्यवंशी के सेट से अक्षय-कटरीना का ये खास वीडियो हुआ वायरल
फिल्म सूर्यवंशी के सेट से अक्षय-कटरीना का ये खास वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में साथ काम करते दिखाई देंगे. ये फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म होने वाली हैं. फिल्म में अक्षय कुमार ATS चीफ का किरदार निभाते नजर आएंगे और कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है जिसमें अक्षय और कटरीना बाइक राइड करते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को कई फैन पेजों पर शेयर किया गया है और इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्पोर्ट्स बाइक पर राइड करते नजर आ रहे हैं.  उपलब्ध जानकारी के अनुसार अक्षय कटरीना का ये सीक्वेंस फिल्म के गाने ना जा में दिखाया जाएगा. पाव धारिया का ये ट्रैक फिल्म में शामिल किया जाएगा. बता दें कि रोहित शेट्टी फिल्म की मेकिंग के दौरान के कई वीडियो खुद ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं. अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी जबरदस्त एक्शन शामिल करने वाले हैं. रोहित के कॉप यूनिवर्स की अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा शामिल हैं. देखना होगा कि उनकी अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है. बता दें कि रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अब तक की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया है और इस नई फिल्म को लेकर फैन्स खासे एक्साइटेड भी रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी से अक्की की एक झलक फिल्म सिंबा में दी गई थी. सिंबा में रणवीर सिंह लीड रोल में थे और इसमें अजय देवगन ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था. वहीं सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और माना ये जा रहा है कि इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस देते दिखाई दे सकते हैं. पिछले दिनों रोहित शेट्टी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में इसकी झलक मिली थी.

दुनिया में संगीत की घटती उम्र से अदनान सामी हुए परेशान, बोले - 'यह बदलाव हाल ही में आया...'

लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर

तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहते हैं भूषण कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -