''जिया खान आत्महत्या'' केस में गिरफ्तार हुए सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे बहुत प्यार करती...'
''जिया खान आत्महत्या'' केस में गिरफ्तार हुए सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे बहुत प्यार करती...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही हैंडसम अभिनेता सूरज पंचोली अपनी फिल्मों के अलावा अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या केस की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. जी दरअसल इस मामले पर सूरज अक्सर मीडिया के सामने अपनी सफाई देते नजर आते हैं और अब एक बार फिर से सूरज पंचोली ने गर्लफ्रेंड जिया खान और जेल में बिताए उन दिनों को याद किया है जब ''उन्हें जिया को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में गिफ्तार किया गया था.''

जी हाँ, हाल ही में सूरज ने एक अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने निजी जिंदगी सहित जिया खान आत्महत्या मामले पर भी बात की. वहीं इस दौरान सूरज पंचोली ने बताया कि ''जब उन्हें जिया खान की आत्महत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था तो उन्हें आर्थर रोड स्थित अंडा सेल (एकांत जेल) में रखा गया था. जहां हर जगह सन्नाटा था.'' वहीं इस दौरान बात करते हुए सूरज ने कहा- 'मुझे अंडा सेल में रखा गया था जहां बुल्कुल सूनसान माहौल था. जहां आप किसी से संपर्क नहीं कर सकते और वहां अखबार तक नहीं होता था. मैं पूरी तरह से सुन्न हो गया था. मुझे समझ नहीं आ रहा था क्या हो रहा है बस मैं हमेशा यही सोच रहा था कि मैंने ऐसे शख्स को खो दिया जो मुझसे बहुत प्यार करती थी.' आप सभी को बता दें कि सूरज पंचोली ने जिया खान और जेल में बिताए अपने दिनों को लेकर इस दौरान कई खुलासे किए जो चौकाने वाले रहे. आप जानते ही होंगे कि सूरज पंचोली फिल्मों से ज्यादा जिया खान मर्डर केस की वजह से इंडस्ट्री में चर्चा में बने रहते हैं और बीते साल अपने 28वें जन्मदिन के मौके पर सूरज ने जिया खान के केस पर चुप्पी तोड़ी थी.

उस दौरान उन्होंने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा और अपने दिल की बात कई साल बाद लोगों से साझा की थी. वहीं बात करे उस केस की तो जिया खान ने साल 2013 में बेडरूम में खुदकुशी कर ली थी और उनके आत्महत्या के बाद पुलिस ने जिया के ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया था. खबरों के मुताबिक ''यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे. शुरुआती जांच में सामने आया था कि जिया ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया. इतना ही नहीं मैसेज, कॉल्स की डिटेल्स ने भी सूरज की भूमिका पर सवाल खड़े कर दिए. सूरज उसे धमकी भरे मैसेज भेजा करते थे.'' वैसे इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सूरज ही बता सकते हैं.

'ड्रीम गर्ल' की पूजा हुई शर्टलेस, यूजर्स ने कहा- 'शर्म कहाँ गई नॉटी पूजा...'

गरीबी में घर के बर्तन बेचने को मजबूर हुआ यह संगीतकार, कबीर बेदी ने बढ़ाया मदद का हाथ

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर डायरेक्टर तक सभी ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -