भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है OppO F19pro+, जानिए क्या है इसके फीचर्स
भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है OppO F19pro+, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

OPPO F19 स्मार्टफोन के एक स्पेशल एडिशन पर काम कर रहा है, जिसे Oppo F19s नाम दिया गया है। अगला डिवाइस Oppo F19, F19 Pro और F19 Pro+ से जुड़ जाएगा, जो पहले से ही F19 लाइन में उपलब्ध हैं। गैजेट को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। फोन का मॉडल नंबर CPH2223 है, और ब्लूटूथ SIG वेबसाइट केवल पुष्टि करती है कि यह ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करेगा। BIS वेबसाइट को पहले ही समान मॉडल नंबर वाले फ़ोन द्वारा देखा जा चुका है। यह इंगित करता है कि ओप्पो F19s जल्द ही देश में उपलब्ध होगा। पिछली रिपोर्ट के अनुसार हैंडसेट भारत में त्योहारी सीजन के दौरान आएगा। इसलिए, लॉन्च अक्टूबर या नवंबर में हो सकता है।

कार्यक्षमता के संदर्भ में, OPPO F19s में मूल OPPO F19 के समान विकल्पों की श्रृंखला होने की संभावना है। नतीजतन, स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले होगा जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो होगा। एड्रेनो 610 जीपीयू और 6 जीबी रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 एसओसी Oppo F19s को शक्ति देगा, जो 128GB डिफ़ॉल्ट स्टोरेज और माइक्रोएसडी कार्ड विस्तार के लिए समर्थन के साथ आएगा।

इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल बैक कैमरा सिस्टम शामिल होगा। डिवाइस में फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 को ColorOS 11.1 के साथ शीर्ष पर चलाएगा और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा।

फोन में सुरक्षा के लिए डिस्प्ले में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Oppo ने अभी तक आने वाले Oppo F19s के बारे में कुछ नहीं कहा है। पिछले साल, दिवाली समारोह के दौरान, कंपनी ने ओप्पो F17 प्रो दिवाली संस्करण जारी किया, जिसमें रंग भिन्नता के लिए F17 प्रो की तुलना में विशेषताएं थीं। नतीजतन, आगामी Oppo F19s उसी रणनीति का उपयोग कर सकते हैं।

बेरोजगारी पर ध्यान केंद्रित करेगा कांग्रेस पैनल, जानिए क्या होगा खास

गणपति फेस्टिवल के पहले बुधवार पर जरूर करें ये उपाय

दाऊद से कनेक्शन, ISI की साजिश..., त्योहारों पर 15 शहरों को दहलाने की थी प्लानिंग, 6 आतंकी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -