Sony का ये स्मार्टफोन है धांसू, जानिए अन्य फीचर

Sony का ये स्मार्टफोन है धांसू, जानिए अन्य फीचर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी पिछले काफी समय से लगभग गायब सी है. खासतौर पर अगर भारतीय स्मार्टफोन मार्केट की बात की जाए तो सोनी के स्मार्टफोन लगभग लुप्त हो चुके हैं लेकिन एक बार फिर से वापसी करते हुए सोनी ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसके विषय में आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं. Sony Xperia L3  स्मार्टफोन के बारे मे आज हम बात करने वाले है.

इस व्यक्ति ने निगला AirPods, शौच के बाद निकला चालू हालत में

एक मिडरेंज का स्मार्टफोन यह स्मार्टफोन लग रहा है. अगर मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो सोनी एक्सपीरिया एल3 में 5.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 3,300 एमएएच की बैटरी है. चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं. फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, यह 5.7 इंच के एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले से लैस है. 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है. अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो, इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम दिए गए हैं. जहां तक स्टोरेज का सवाल है इस स्मार्टफोन में इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड ज़रूरत पड़ने पर इस्तेमाल किया जा सकेगा.

गूगल का Android Q है शानदार, मिलेगी ऑटो डार्क मोड एक्टिवेशन की सुविधा

पिछले हिस्से पर Sony Xperia L3 में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है. इसके साथ एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर जुगलबंदी में काम करेगा. कैमरा सेटअप बोकेह इफेक्ट, हाइब्रिड ऑटोफोकस और 4x डिजिटल ज़ूम जैसे फीचर के साथ आएगा. सेल्फी के दीवानों के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.अभी ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च नहीं किया गया है और इस स्माार्टफोन की भारतीय लॉन्च के विषय में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं आई है. दरअसल इस स्मार्टफोन की कीमत के विषय में भी कंपनी की ओर से कोई जानकारी अभी  सामने नहीं आई है.

Nokia 4.2 का टीजर आया सामने, ये है भारत में लॉन्च डेट

Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

Cyclone Fani : इन टेलीकॉम कंपनी ने उठाया बड़ा कदम, ये होगी फ्री सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -