सोनी का अफोर्डेबल साउंडबार है दमदार, ये है कीमत

सोनी का अफोर्डेबल साउंडबार है दमदार, ये है कीमत

अपना सबसे सस्ता साउंडबार सोनी HT-X8500 भारतीय म्यूजिक लवर्स के लिए सोनी इलेक्ट्रॉनिक्स ने लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 29,990 रुपए है. इसी के साथ सोनी ने डॉल्बी एटमॉस साउंडबार रेंज को भारत में बढ़ाना शुरू कर दिया है. यह साउंडबार डॉल्बी एटमॉस, डीटीएस-एक्स को सपोर्ट करती है साथ ही सोनी ब्राविया टीवी से ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट हो जाती है. ग्राहक इसे ऑनलाइन सोनी स्टोर्स के साथ सोनी रिटेल स्टोर से देशभर मे खरीद सकते हैं.

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

भारतीय बाजार में इससे पहले सोनी का सिर्फ एक ही डॉल्बी एटमॉस साउंडबार 'HT-ST5000' मौजूद था, जिसकी कीमत 1.40 लाख रुपए थी. अब ग्राहकों को कम दाम में बेहतरीन साउंडबार देने के लिए कंपनी ने नए सोनी HT-X8500 को लॉन्च किया है. हालांकि इसमें सब-वूफर की सुविधा नहीं है. कंपनी का दावा है कि सोनी का यह नया साउंडबार HT-X8500 ग्राहकों को म्यूजिक सुनने का बेहतरीन एक्सपीरियंस देगा. इस साउंडबार का डायमेंशन 890x64x96 एमएम है. 3 किलो वजनी ये टीवी होगा.

कैसे मिलेगा ऑनलाइन मोबाइल गेम्स खेलने का रोमांचक, जानिए

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह ब्लूटूथ 5, एचडीएमआई आर्क इनपुट, एचडीएमआई आर्क आउटपुट, एचडीसीपी 2.2 के अलावा एडीआर और डॉल्बी-विजिन को भी सपोर्ट करता है. इसे टीवी स्टैंड के अलावा दीवार पर भी लगाया जा सकता है. इसके सेंटर में दो सब-वूफर है जो बेहतरीन बेस देते हैं. साथ ही इसमें दो फुल रेंज ड्राइवर भी है. कंपनी का कहना है कि इसमें वर्टिकल सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो एटमॉस साउंड का अनुभव डॉल्बी देते हैं.

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लेकर यूजर ने की ये गंभीर शिकायत

Reliance के इस कदम से Amazon और Flipkart को बिज़नेस में हो सकता है नुकसान

आज बाजार में Hyundai Venue SUV होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन