सोनू सूद ने फराह खान को दी सबसे प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं
सोनू सूद ने फराह खान को दी सबसे प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर व डायरेक्टर फराह खान का आज जन्मदिन है। ऐसे में हर तरफ से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक ने उन्हें बधाई दी है। ऐसे इसी लिस्ट में शामिल हैं सोनू सूद। उन्होंने भी फराह खान को जन्मदिन की बधाई दी है जो आप देख सकते हैं। एक्टर सोनू सूद ने उन्हें बधाई देने के लिए एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा है- 'Happy birthday my friemd , my sister, my family @TheFarahKhan there can be no one like YOU' इस तरह सोनू ने फराह को अपना सब कुछ बताया है।

दोस्त, बहन और परिवार सब। वैसे फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपने करियर में काफी मेहनत की। बात करें सोनू सूद की तो उन्होंने फराह की एक तस्वीर शेयर की है और प्यारभरी बधाई दी है। वैसे इस समय सोनू सूद के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर कई फैंस ने पसंद किया है और लोग सोनू को बहुत अच्छा बता रहे हैं। सोनू सूद के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते दिनों ही अपनी किताब लॉन्च की थी जिसका नाम था आई एम नो मसीहा, इस किताब में सोनू सूद ने लॉकडाउन में लोगों की मदद करने वाली जर्नी को बयां किया।

वैसे आप जानते ही होंगे लॉकडाउन में गरीबों, मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सोनू सूद को कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं और अब उन्होंने फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने से भी मना कर दिया है।

3 नवजात शिशुओं की जलने से, सात शिशुओं की दम घुटने से मौत हुई: राजेश टोपे

मां से ज्यादा अपनी दादी से इंप्रेस हैं सारा अली खान, फ़िल्में देखकर अक्सर हो जाती है कंफ्यूज

ब्राजील के उपराष्ट्रपति ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुई छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -