एक और पहल: सोनू सूद ने लांच किया 'खुद कमाओ घर चलाओ'
एक और पहल: सोनू सूद ने लांच किया 'खुद कमाओ घर चलाओ'
Share:

फिल्म अभिनेता सोनू सूद आज के समय में मसीहा बने हुए हैं। वह लाखों लोगों के दिलों में बस चुके हैं। उन्हें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इसकी वजह उनका काम है। वैसे आपको पता ही होगा कि उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के दौरान लोगों की सहायता करनी शुरू की थी और अब तक वह इसी काम में लगे हुए हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने नया एलान किया है जो यह है कि वह ई-रिक्शा निशुल्क उपलब्ध करवाने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई इनीशिएटिव शुरू की है। इसका नाम 'खुद कमाओ, घर चलाओ' है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

जी दरअसल इस बारे में उन्होंने कहा कि 'वह लोगों के प्यार से अभिभूत है और लगातार उनके लिए काम करते रहेंगे।' हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'पिछले कई महीनों से मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है और इस चीज ने मुझे उनके लिए काम करते रहने के लिए प्रेरित किया है। इसके चलते अब मैं 'खुद कमाओ घर चलाओ' लांच कर रहा हूं।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'मेरा मानना है कि नौकरियां उपलब्ध करवाना, उपहार देने के मुकाबले ज्यादा अच्छा है। मुझे आशा है कि मेरी यह पहल जरूरतमंदों को दुबारा अपने पैरों पर खड़ा होने में सहायता करेगी।'

वैसे इसके पहले सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार एप्स लांच किया था। इस एप इस पर उन्होंने 50,000 से ज्यादा जॉब अपॉर्चुनिटी उपलब्ध करवाई थी। आप जानते ही होंगे इससे पहले सोनू सूद कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये जुटाने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए मुंबई में आठ संपत्तियों को गिरवी रख चुके है।

कोरोना पॉजिटिव हुई शाहरुख़ खान की यह एक्ट्रेस

खो गया जूही चावला का डायमंड झुमका, ढूंढने वाले को मिलेगा यह इनाम

हिंदी फिल्म जगत के शो मेन थे राज कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -