उत्तराखंड में ग्लेशियर फटने पर सोनू सूद बोले- 'हम आपके साथ हैं'
उत्तराखंड में ग्लेशियर फटने पर सोनू सूद बोले- 'हम आपके साथ हैं'
Share:

उत्तराखंड के जोशीमठ में ग्लेशियर फटने से कई राज्यों में हाईअलर्ट घोषित किया जा चुका है। आप सभी को हम यह भी बता दें, कि जोशीमठ के तपोवन इलाके में आज यानी रविवार को ग्लेशियर फट गया है। इस वजह से ऋषिगंगा पावर प्रोजेक्ट को भारी नुकसान पहुंचने की खबर है। खबरों के मुताबिक इसमें कई लोगों के फंसे होने की भी आशंका जताई जा रही है। जैसे ही उत्तराखंड में ग्लेशियर फटने की खबर आई है लोग ट्वीट कर अपना दुःख जता रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं एक्टर सोनू सूद। उन्होंने भी एक ट्वीट किया है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'उत्तराखंड हम तुम्हारे साथ हैं।'

अब सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब तेजी से कमेंट कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू सूद के अलावा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ट्वीट किया है। जी दरअसल श्रद्धा ने अपने ट्वीट में लिखा है, "उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने की खबर सुनकर परेशान हूं। वहां हर किसी की सुरक्षा की प्रार्थना कर रही हूं।" वैसे श्रद्धा के ट्वीट पर भी लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें, ग्लेशियर के टूटने से अलकनंदा नदी और धौलीगंगा नदी में हिमस्खलन और बाढ़ के चलते आसपास के लोगों को हटाया जा रहा है।

इस समय कई घरों के बहने की आशंका तक जताई जा रही है। जी दरअसल जोशीमठ के करीब बांध टूटने की भी खबर है और आईटीबीपी के जवान बचाव कार्य के लिए पहुंच चुके हैं। वहीं एनडीआरएफ की और तीन टीमें गाजियाबाद से रवाना होने के बारे में जानकारी मिली है। ग्लेशियर फटने के कारण हुई तबाही को देखते हुए श्रीनगर, ऋषिकेश और हरिद्वार समेत अन्य जगहों पर अलर्ट जारी किया गया है।

आज करें श्रीहरि विष्‍णु के इन विविध मन्त्रों का जाप

ग्लेशियर टूटने से मची तबाही, जोशीमठ की SDM बोलीं- 'ऋषि गंगा और NTPC प्रोजेक्ट बर्बाद'

बिहार में कला एवं संस्कृति ऑफिसर के लिए निकली भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -