फिर सोनू सूद ने बढ़ाये मदद के हाथ, सिक्योरिटी गार्ड की बेटी के इलाज के लिए भेजा चेक
फिर सोनू सूद ने बढ़ाये मदद के हाथ, सिक्योरिटी गार्ड की बेटी के इलाज के लिए भेजा चेक
Share:

अभिनेता सोनू सूद आज के समय में मसीहा बने हुए हैं। जो भी उन्हें देखता है वह उन्हें मसीहा ही कहता है क्योंकि उन्होंने कई ऐसे काम किये हैं जो दिल को छू गए हैं। वैसे इसी क्रम में एक बार फिर से सोनू चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही में जो खबर आई है वह रुड़की की है। इस खबर के मुताबिक इस शहर की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले शख्स के लिए सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। बताया जा रहा है जो सेक्योरिटी गार्ड है उसका नाम नीलेश मिश्रा है।

नीलेश की बेटी किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है और इसी कारण सोनू उनकी मदद कर रहे हैं। खबरों में यह सामने आया है कि बच्ची ऑस्टियोजेनिक सर्कोमा नाम की बीमारी से ग्रसित है जो कि काफी दुर्लभ रोग है। जैसे ही इस बारे में सोनू सूद को पता चला उन्होने अस्पताल में ही चेक भेजकर बच्ची के इलाज में मदद की है। कहा जा रहा है सोनू ने 22 हजार रुपए का एक चेक इलाज के लिए भेजा है। खबरें हैं कि सोनू सूद से डॉ। संजय अग्रवाल और बच्ची के पिता ने ट्विटर के जरिए संपर्क किया था और मदद मिलने के बाद उन्होंने आभार भी व्यक्त किया है।

नीलेश मिश्रा के बारे में जो जानकारी मिली है वह यह है कि वो मथुरा के एक गांव के रहने वाले हैं। वह कुछ समय पहले ही रुड़की में एक सुरक्षागार्ड की नौकरी पर आए थे। वह काफी समय से अपनी बच्ची को लेकर परेशान चल रहे हैं लेकिन सोनू ने उनकी परेशानी को खत्म कर दिया है। उनकी बच्ची का इलाज फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा है जहां उनकी देखरेख डॉ। साधना अग्रवाल कर रहीं है।

राजस्थान हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, स्कूल फीस मामले में दिया ये आदेश

माइक पोम्पियो ने दी चेतावनी, कहा- एस-400 रक्षा प्रणाली की तुर्की की खरीद अमेरिकी सेना को खतरे में डाल देगी

31 दिसंबर से पहले ही अपडेट कर लें अपने Whatsapp को, वरना खरीदना पड़ जाएगा नया फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -