फैन ने सोनू सूद को देनी चाही अपनी 1 महीने की सैलरी, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब
फैन ने सोनू सूद को देनी चाही अपनी 1 महीने की सैलरी, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता. वह आज के समय में मसीहा बन चुके हैं और एक मसीहा के तौर पर काम कर रहे हैं. जी दरअसल इस समय कई फैंस भी हैं जो सोनू के लिए सब कुछ देने के लिए तैयार हैं. अब हाल ही में एक फैन एक्टर के काम से इतना इंप्रेस हो गया कि उसने अपनी एक महीने की पूरी सैलरी सोनू को दान करना चाही.

 

जी हाँ, हाल ही में एक फैन ने एक ट्वीट किया और लिखा- 'मैं ज्यादा कुछ तो नहीं कर सकता हूं @SonuSood भाई मैं आपको अपना एक महीने का वेतन दे सकता हूं ताकि और ज्यादा से ज्यादा लोगो को आप मदद कर सके.' जैसे ही फैन ने यह ट्वीट किया वैसे ही सोनू ने फिर ऐसा जवाब दिया कि सबका दिल जीत लिया. सोनू ने जवाब में कहा- 'आप से अमीर आदमी कोई नहीं भाई. हमेशा ऐसे ही रहना. पड़ोस में किसी परिवार की मदद कर देना समझो आपका वेतन मेरे पास पहुंच गया.'

 

वैसे सोनू सूद जानते थे कि उनके फैन की कमाई ज्यादा नहीं है, इस वजह से उन्होंने उसका वेतन लेने से मना कर दिया और उसे सलाह दी कि वह भी सभी की मदद करे. वैसे इस समय सोनू सभी के लिए काम कर रहे हैं वह हर एक इंसान की मदद के लिए आगे आ रहे हैं फिर वह गरीब हो या कोई छात्र. बीते दिनों ही उन्होंने कहा जो NEET की परीक्षा देने के लिए कई किलोमीटर का सफर तय करेंगे उनके लिए एक्टर ट्रांसपोर्ट का इंतजाम करेंगे.

एक्टिंग का था ऐसा जुनून कि गुरुग्राम से साइकिल चलाकर दिल्ली आते थे राजकुमार

मात्र 4 वर्ष की उम्र में ही अभिनय की शुरुआत कर आज लोगों की धड़कन बन गई है निहारिका

काफी दौड़ भाग के बाद इस गाने ने गुरु रंधावा को बनाया सफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -