बिहार के किसान के लिए सोनू सूद ने भेजी भैंस, ट्वीट कर कही यह बात
बिहार के किसान के लिए सोनू सूद ने भेजी भैंस, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आए दिन अपनी मदद से लोगों के लिए मसीहा बन रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से मदद कर सभी का दिल जीत लिया है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में बिहार के एक किसान की मदद की है. आपको बता दें कि उन्होंने किसान को भैंस खरीदकर दी है और भैंस की फोटो शेयर कर अपने ट्वीट में उन्होंने खुशी भी जाहिर की है.

जी दरअसल, सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक एकाउंट पर लिखा गया है, 'चंपारण से भोला ने बाढ़ में अपना बेटा और एक भैंस खो दी थी, ये भैंस उसकी कमाई का जरिया थी. एक बेटे को खोने का दर्द कोई नहीं दूर कर सकता. लेकिन सोनू सूद और नीति गोयल ने उन्हें भैंस दिलवाई ताकि वो अपना जीवन यापन और अपने बच्चों की देखभाल कर सकें'. वैसे आप देख सकते हैं इस ट्वीट में भैंस की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. इसी पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा है, 'मैं अपनी पहली कार खरीदने पर भी इतना खुश नहीं था जितना आपके लिए भैंस खरीद कर हूं. जब मैं बिहार आऊंगा को भैंस का ताजा दूध पियूंगा'.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू सूद के इस पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और लोग उनकी तारीफों के पूल बांधते नहीं थक रहे हैं. आपको याद हो अब तक सोनू सूद ने कई लोगों की मदद की है और सभी उनको धन्यवाद करते नहीं थके हैं.

CBI को देंगे सुशांत के जीजा ओपी सिंह रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स

मध्यप्रदेश में 50 हज़ार पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटे में आए 1100 केस

देशभर में गणेशोत्सव की धूम, राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -